मां ने शराब के पैसे नहीं दिए तो बेटे ने की हत्या, फिर शव के साथ किया ऐसा, जिसे जानकर रूह कांप उठेगी

कलयुगी बेटे ने अपनी विधवा मां की बेरहमी से मारपीट कर न केवल हत्या कर दी बल्कि जुर्म को छिपाने के लिये मां के शव को घर के अंदर मिट्टी के बड़े बर्तन में छिपा कर रख दिया.

मां ने शराब के पैसे नहीं दिए तो बेटे ने की हत्या, फिर शव के साथ किया ऐसा, जिसे जानकर रूह कांप उठेगी
सांकेतिक तस्वीर

निवाड़ी: हर मां का सपना होता है कि उसका बेटा उसके बुढ़ापे का सहारा बनेगा, लेकिन हैवानियत की पराकाष्ठा को भी पीछे छोड़ एक कलयुगी बेटे ने अपनी विधवा मां की बेरहमी से मारपीट कर न केवल हत्या कर दी बल्कि जुर्म को छिपाने के लिये मां के शव को घर के अंदर मिट्टी के बड़े बर्तन में छिपा कर रख दिया.

बड़ी खबर: मध्यप्रदेश के इन जिलों में बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, जानिए किस जिले में कितनी पाबंदी

दरअसल हम बात कर रहे मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के बिरोरा पहाड़ गांव की, जहां एक युवक ने शराब के लिये पैसे न देने पर बेरहमी से मारपीट कर अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी. गांव में जब मां के शव से बदबू आने लगी. तब मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचित किया तब जाकर ये घटना उजागर हुई.  पुलिस ने आरोपी बेटे को अभिरक्षा में लेकर वैधानिक कार्रवाई प्रारंभ कर दी है.

ऐसा था परिवार
दरअसल बिरोरा पहाड़ गांव निवासी 65 वर्षीय मुनियां का करीब 10 साल पहले हरा भरा परिवार था. जिसमें पति गणेश यादव के अलावा दो लड़के व एक लड़की के साथ गांव में अपना जीवन निर्वाह करते आ रहे थे, कि इसी बीच वर्ष 2011 में उसके पति का निधन हो गया और उसके कुछ ही साल बाद आकाशीय बिजली गिरने से एक बेटे की मौत हो गई. इसके बाद घर में बची बेटी की शादी हो जाने के बाद बुजुर्ग मां के जीवन का एक मात्र सहारा उसका बेटा जयपाल ही था. जिसके साथ वह रहती आ रही थी.

यहां कोरोना गाइडलाइन तोड़ने वालों को मिल रही अनोखी सजा, लिखना पड़ता है राम नाम

शराब के पैसे नहीं दिए तो हत्या 
13 मई 2021 की दोपहर को बेटे जयपाल यादव ने अपनी बुजुर्ग मां से शराब के लिये पैसे मांगे. मां ने पैसे देने से मना किया तो इस कलयुगी बेटे ने हैवानियत की पराकाष्ठा को पीछे छोड़ अपनी विधवा बुजुर्ग मां की बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दी और अपने इस जुर्म को छिपाने के लिये मां के शव को घर में ही डारिया के भीतर (डारिया बुंदेलखंड में मिट्टी का बना एक बड़ा ड्रम नुमा बर्तन) छिपा दिया. जब दो दिन बाद शव के सड़ने पर बदबू आई तो मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद आरोपी को अभिरक्षा में लेकर वैधानिक कार्रवाई प्रारंभ कर दी है.

WATCH LIVE TV