फांसी पर लटका मिला चार साल के बेटे और उसकी मां का शव, परिजनों ने जताई ये आशंका
Advertisement

फांसी पर लटका मिला चार साल के बेटे और उसकी मां का शव, परिजनों ने जताई ये आशंका

मामला छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाने का बताया जा रहा है. यहां महिला ने अपने बेटे के साथ आत्महत्या कर ली. 

महिला ने बेटे के साथ लगाई फांसी

छतरपुरः छतरपुर में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक मां ने अपने चार साल के बेटे के साथ आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे और मां के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने बताया कि पहले मां ने अपने बेटे को फांसी पर लटकाया उसके बाद उसने खुद भी फांसी लगा ली. 

यह है मामला 
दरअसल, मामला छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाने का बताया जा रहा है. यहां रहने वाली महिला मीरा राजपूत ने पहले अपने चार साल के मासूम बच्चे को फांसी पर लटकाया उसके बाद खुद ने भी फांसी लगाकर खुद को मौत के गले लगा लिया. जैसे ही परिजनों ने दोनों के शव फांसी पर लटके हुए देखे तो तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी.  घटना की वजह घरेलू विवाद बताया जा रहा है. पुलिस को सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो मृतक मां बेटे को फांसी के फंदे से नीचे उतारा. 

मायके पक्ष ने लगाया ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप 
वहीं घटना में महिला के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है. मृतक महिला के मायके पक्ष के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को मारा गया है. उसके शरीर पर चोट के कई निशान है. ससूराल पक्ष के लोगों ने उसकी हत्या की है. उनकी मांग है कि इस मामले में गंभीरता से जांच की जाए. 

जबकि घटना को लेकर मृतक महिला के पति ने महिला के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है. उसका कहना है कि महिला ने अपने बेटे के साथ आत्महत्या की है. पहले उसने बेटे को मार दिया और उसके बाद खुद भी फांसी लगा ली. 

वहीं मामले को लेकर जब छतरपुर जिले के एडीशनल एसपी विक्रम सिंह परिहार से बात की गई तो उनका कहना था कि घटना की जानकारी सुबह मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. उनका कहना है कि पहली नजर में मामला घरेलू विवाद का बताया जा रहा है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का असली कारण बताया जा सकता है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः पहले किया दुष्कर्म, फिर हाथ की नस काट सिर पत्थर से कुचला, प्रेमी ही निकला हत्यारा

WATCH LIVE TV

Trending news