पहले की पत्नी की हत्या! फिर थाने में लिखवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट, पुलिस को ऐसे दिया चकमा
Advertisement

पहले की पत्नी की हत्या! फिर थाने में लिखवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट, पुलिस को ऐसे दिया चकमा

 राजनांदगांव शहर के बसंतपुर क्षेत्र के राजीव नगर निवासी एक व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद के चलते अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर दी

पहले की पत्नी की हत्या! फिर थाने में लिखवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट, पुलिस को ऐसे दिया चकमा

राजनांदगांव: राजनांदगांव शहर के बसंतपुर क्षेत्र के राजीव नगर निवासी एक व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद के चलते अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर दी और पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी ने बड़ी चालाकी से पहले थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी, और पुलिस को अपने साथ घर ले गया था. तभी से वह फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

PUBG और FREE FIRE की लत ने ली मासूम की जान, गेम वाउचर बना मौत की वजह

दरअसल राजनांदगांव शहर के बसंतपुर राजीव नगर निवासी मुकेश सोनकर की दो पत्नियां हैं. उसकी दूसरी पत्नी राजनांदगांव शहर के जमातपारा में रहती थी. बीते शनिवार की रात जब उसकी पहली पत्नी अपने परिवारिक काम से घर से बाहर गई हुई थी. तब मुकेश सोनकर ने अपनी दूसरी पत्नी अनीता सोनकर को अपने घर राजीवनगर बुलाया था.

खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा 
इसके बाद शनिवार की रात लगभग 10:30 बजे वह बसंतपुर थाने पहुंचा. जहां उसने अपनी पत्नी अनीता सोनकर के गुम हो जाने की बात कहते हुए रिपोर्ट लिखने कहा तब पुलिस ने उसकी पत्नी की तलाश करने की बात कह कर उसे उसके घर चलने कहा. पुलिस जब मुकेश सोनकर के साथ उसके घर पहुंची तो दरवाजे पर ताला लगा हुआ था. जिसके बाद मुकेश सोनकर ने पुलिस से चाबी जमात पारा वाले मकान में छुटने की बात कही और चाबी लाने के बहाने वह मौके से फरार हो गया.

भोपाल में सस्ता होगा बस का सफर, सड़कों पर जल्द दौड़ेंगी 300 सीएनजी बसें

पुलिस ने ताला तोड़ा पत्नी का शव मिला
पुलिस को संदेह होने पर घर का ताला तोड़ा गया. पुलिस जब घर के भीतर पहुंची तब अनीता सोनकर की खून से लथपथ लाश सोफे पर पड़ी हुई थी. इस मामले में बसंतपुर थाने के टीआई लोकेश सोनवानी का कहना हैं कि आरोपी की दो पत्नियां थी प्रारंभिक पूछताछ में आपसी विवाद का मामला सामने आ रहा है. वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news