MY हॉस्पिटल का मुर्दाघर बना अय्याशी का अड्डा, शव रखने पहुंचे लोग तो कमरे को देख उड़े होश
X

MY हॉस्पिटल का मुर्दाघर बना अय्याशी का अड्डा, शव रखने पहुंचे लोग तो कमरे को देख उड़े होश

प्रदेश के सबसे बड़े अस्पतालों में शुमार एमवाय अस्पताल की पोस्टमॉर्टम रूम  से कुछ तस्वीरें वायरल हुई है. 

MY हॉस्पिटल का मुर्दाघर बना अय्याशी का अड्डा, शव रखने पहुंचे लोग तो कमरे को देख उड़े होश

इंदौर: प्रदेश के सबसे बड़े अस्पतालों में शुमार एमवाय अस्पताल की पोस्टमॉर्टम रूम  से कुछ तस्वीरें वायरल हुई है. जिसे लेकर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर पोस्टमॉर्टम रूम में रात में लड़कियां क्या कर रही थी? आरोप है कि मोर्चरी में जिन कर्मचारियों की रात में ड्यूटी है वह पिछले कई दिनों से लड़कियों को रात में बुला रहे थे. जिसकी भनक एमवाई प्रबंधन को भी नहीं थी.

ड्राइविंग लाइसेंस के लिए अब नई प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा! यहां जानिए नए नियमों के बारें में

दरअसल कल देर रात जब कुछ लोग अपने परिजन के शव को रखने के लिए मोर्चरी रूम में पहुंचे तो वहां मौजूद कर्मचारी लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में थे. जब शव रखने पहुंचे लोगों ने इसको लेकर आपत्ति जताई तो उन्हें वहां से भगाने का प्रयास किया. इसी बीच उन लोगों के द्वारा यह फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

वायरल हुए फोटो तब टूटी नींद
हालांकि जब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तब जाकर एमवाय प्रबंधन की नींद टूटी. एमवाय अस्पताल के अधीक्षक पीएस ठाकुर का कहना हैं कि जैसे ही मामला उनके संज्ञान में आया है उसके बाद तत्काल ही दोनों कर्मचारियों को हटाने के निर्देश दिए गए हैं, और ठेकेदार को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. यदि उनकी तरफ से संतोषजनक जवाब नहीं आएगा तो उनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी. इसके साथ ही उनका कहना है कि यदि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति होती है उनका ठेका निरस्त करने का प्रस्ताव भी शासन को भेजा जाएगा.

Mandla Road Accident: बारातियों से भरी मिनी ट्रक पलटी, 5 की मौत, कई घायल अस्पताल में भर्ती

टिफिन देने आई थी 
वही कंपनी के सुपरवाइजर अपने कर्मचारियों की गलती छुपाते हुए नजर आ रहे हैं उनका कहना है कि जो लड़कियां उन कर्मचारियों से मिलने आई थी वह उनके परिवार के सदस्य और वे उन्हें टिफिन देने के लिए पहुंची थी.

WATCH LIVE TV

Trending news