3 साल से खड़े डंपर में रहस्यमयी तरीके से लगी आग, अंदर झांककर जो दिखा, कांप गए लोग!
Advertisement

3 साल से खड़े डंपर में रहस्यमयी तरीके से लगी आग, अंदर झांककर जो दिखा, कांप गए लोग!

रीवा के सिविल लाइन थाना अंतरगर्त ट्रांसपोर्ट नगर में सड़क के किनारे तीन साल से खड़े डंपर में आग लगने से एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई. जब सुबह आग लगने की पुलिस को सूचना मिली थी तो फायर बिग्रेड आग बुझाकर चली गई. लेकिन उसने डंपर की तलाशी नहीं ली.

3 साल से खड़े डंपर में रहस्यमयी तरीके से लगी आग, अंदर झांककर जो दिखा, कांप गए लोग!

रीवा: रीवा के सिविल लाइन थाना अंतरगर्त ट्रांसपोर्ट नगर में सड़क के किनारे तीन साल से खड़े डंपर में आग लगने से एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई. जब सुबह आग लगने की पुलिस को सूचना मिली थी तो फायर बिग्रेड आग बुझाकर चली गई. लेकिन उसने डंपर की तलाशी नहीं ली. बाद में जब सुबह स्थानीय लोगों डंपर के अंदर झांका तो उसमें शव देखा. जिसकी सुचना पुलिस को दी गई फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Bachpan Ka Pyar: बादशाह ने जारी किया ''बचपन का प्यार'' गाने का पोस्टर, इस दिन आएगा गाना

सुबह चार बजे लगी आग
मामला रीवा शहर के सिविल लाइन थाना अंतरगर्त ट्रांसपोर्ट नगर का है. सुबह 4 बजे डॉयल 100 को डंपर में आग लगने की सूचना मिली थी. पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग को बुझाकर आपस लौट आई. सुबह जब लोगों ने देखा कि डंपर के अन्दर एक शख्स जलकर खाक हो चुका है.

तीन साल से खड़ा डंपर
इस डंपर में खराबी होने के चलते पिछले तीन सालों से यह सड़क के किनारे खड़ा था. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक यह समझ में नहीं आया है कि डंपर में आग कैसे लगी और यह शख्स डंपर में कहां से आया और कौन है?

कलंक कथा: महिला का नहाते हुए रिश्तेदार ने बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर करता रहा बलात्कार

शव भेजा जांच के लिए  
इस घटना की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया जांच करने के बाद पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल भेज दिया हैं. अब तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

WATCH LIVE TV

Trending news