कांग्रेस नेता राठौड़ के अपहरण पर गरमाई सियासत, आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी
Advertisement

कांग्रेस नेता राठौड़ के अपहरण पर गरमाई सियासत, आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी

24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है जिससे कांग्रेसी भड़क गए और थाने का घेराव किया

 कांग्रेस नेता के अपहरण पर गरमाई सियासत

प्रीतेश सारदा/ नीमच : मध्यप्रदेश के नीमच में कांग्रेस नेता दिनेश राठौड़ के अपहरण पर सियासत गरमा गई है. दरअसल 24 जून को कांग्रेस आईटी सेल के प्रदेश सचिव दिनेश राठौड़ का अपहरण जनपद पंचायत मनासा के बाहर से हो जाता है. और उनके साथ गंभीर मारपीट की जाती है और उनका मोबाइल भी छीन लिया जाता है. हालांकि देर शाम तक दिनेश जैसे तैसे करके अपहरणकर्ता के चंगुल से बच कर आ जाते हैं. और अस्पताल में ईलाज करवाते है. अब यहीं से शुरू होता है सियासत का खेल.

दरअसल जब दिनेश का अपहरण हो जाता है उसी के कुछ देर बाद मनासा विधायक माधव मारू कुछ लोगों के साथ मनासा थाने पर पहुंचते हैं. अनुसूचित जाति के युवक से कांग्रेस नेता दिनेश के खिलाफ एट्रोसिटी में आवेदन दिलवाते है. साथ ही 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की जाती है.

तो वही इस से नाराज होकर 25 जून को कांग्रेस नेता दिनेश के समर्थन में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी मनासा थाने को घेर लेते हैं और मनासा विधायक माधव मारू और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपहरणकर्ता आरोपियों के खिलाफ सख्त कड़ी से कड़ी कार्रवाई करवाने की मांग पुलिस से करते हैं.

वही मामले में अब आज जिला कांग्रेस द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया जाता है. साथ ही दिनेश राठौड़ को न्याय दिलाने की मांग पुलिस अधीक्षक से करते हैं.
इस पूरे घटनाक्रम में अपहरण हुए दिनेश ने अपहरण होने की वजह बताई जिसमें उन्होंने बताया कि वह कांग्रेस के आईटी सेल के प्रदेश सचिव है और वह आए दिन भाजपा की नीति से नाराज होकर टिप्पणी करते हैं. इस वजह से मनासा विधायक माधव मारू के नजदीक की लोगों ने उनका अपहरण करवा उनके साथ मारपीट की है.

हालांकि यह तो आरोप है अभी सिद्ध होना बाकी है. इस पूरे घटनाक्रम की जांच नीमच एसपी सूरज कुमार वर्मा कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में दोनों तरफ से प्राथमिक एफआईआर दर्ज की गई है जिसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: रायपुर में लॉकडाउन में ढील: 50% क्षमता के साथ खुलेंगे सिनेमा हाल, जानें और क्या मिली रियायत

WATCH LIVE TV

Trending news