निवाड़ी जिले के एक थाने में भयंकर विस्फोट, 4 KM तक गूंजी धमाके की आवाज
Advertisement

निवाड़ी जिले के एक थाने में भयंकर विस्फोट, 4 KM तक गूंजी धमाके की आवाज

मध्य प्रदेश निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर पुलिस थाना भयंकर विस्फोट से दहल गया. धमाके की आवाज पूरे कस्बे में गूंज गई. थाने में धमाका होते ही अफरा-तफरी मच गई. धमाका इतना जबरदस्त था कि भवन की दीवारें और छत उड़ गईं.

निवाड़ी जिले के एक थाने में भयंकर विस्फोट, 4 KM तक गूंजी धमाके की आवाज

सत्येंद्र सिंह परमार/निवाड़ी: मध्य प्रदेश निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर पुलिस थाना भयंकर विस्फोट से दहल गया. धमाके की आवाज पूरे कस्बे में गूंज गई. थाने में धमाका होते ही अफरा-तफरी मच गई. धमाका इतना जबरदस्त था कि भवन की दीवारें और छत उड़ गईं. हालांकि धमाका कैसे और क्यों हुआ, इस बात की जानकारी पुलिस देने से बचती नजर आ रही है.

पृथ्वीपुर कस्बे में सोमवार दोपहर करीब एक बजे अचानक जोरदार धमाका हुआ. इससे पूरा कस्बा हिल गया. विस्फोट इतना तीव्र था कि 4 किलोमीटर दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी. दहशतजदा लोगों ने जब पुलिस थाने पहुंचकर देखा तो उनके होश उड़ गए. विस्फोट इतना भयंकर था कि थाने के स्टोर रूम की छत और दीवारें बुरी तरह तहस-नहस हो चुकी थीं. 

सुकमा में खूंखार नक्सली गिरफ्तार, 2013 से थी तलाश, 17 बड़ी घटनाओं को दे चुका था अंजाम

जैसे कोई बम फटा हो- प्रत्यक्षदर्शी
वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो विस्फोट इतना भयंकर था कि नजदीक स्थित नगर परिषद कार्यालय सहित आसपास के मकान तक हिल गए. थाने के अंदर से उठे धुएं के गुबार के साथ छत की चद्दरें हवा में उड़ती नजर आईं. लोगोने बताया कि मंजर ऐसा था कि जैसे कोई बड़ा बम फटा हो.

सड़क निर्माण कंपनी की मनमानी, NGT के नियमों को ताक पर रख कर रहे चट्टानों में ब्लास्टिंग

पुलिस को नहीं पता धमाका कैसे हुआ
इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी सुरेंद्र पाल सिंह निवाड़ी का कहना है कि थाने में हुए विस्फोट की जांच के लिए एफएसएल टीम को सूचित करने के साथ ही एसडीओपी पृथ्वीपुर को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं. जांच के बाद ही विस्फोट की जानकारी स्पष्ट हो सकेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news