OMG! शराबी पिता को दोनों बेटियों ने दी ऐसी सजा, लोगों के उड़ गए होश, जानिए मामला
Advertisement

OMG! शराबी पिता को दोनों बेटियों ने दी ऐसी सजा, लोगों के उड़ गए होश, जानिए मामला

शराब के आदी पिता की प्रताड़ना से तंग आकर दो नाबालिग बहनों ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी.

दोनों बहनों को ले जाती पुलिस

राजनांदगांव: राजनांदगांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां शराब के आदी पिता की प्रताड़ना से तंग आकर दो नाबालिग बहनों ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके मे सनसनी फैल गई. पुलिस ने दोनों नाबालिग बहनों को हिरासत में ले लिया है.

हरियाणा के हाईटेक चोर: अलग तरीके से करते थे चोरी, AC डिब्बों से था इनको प्यार

मां के साथ मारपीट करते थे
दरअसल शराब के नशे में रोज-रोज मां के साथ मारपीट करना और पिता की प्रताड़ना से तंग आकर राजनांदगांव जिले के अम्बागढ़ चौकी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम भगवान टोला की दो नाबालिग बहनों ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया है.

आए दिन घर में होता था विवाद
मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और 45 वर्षीय मृतक सहदेव नेताम केशव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. अंबागढ़ चौकी थाने के टीआई आशीर्वाद रहटगांवकर का कहना हैं कि मृतक शराब का आदी था और आए दिन घर में विवाद करता था. शराब के नशे में उसने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार करने की कोशिश की, इसी बीच दोनों नाबालिग बहनों ने मां को बचाने बीच-बचाव करने आगे आई तो पिता ने बेटियों को भी मारने कोशिश कि, जिसके बाद दोनों बहनो ने मिलकर पिता को उसी कुल्हाड़ी से वार कर हमेशा के लिये मौत की नींद सुला दिया.

MP की लुटेरी दुल्हनः कभी रीना तो कभी काजल या फिर सीता, पता भी नहीं चलेगा हो जाएगी ठगी

पढ़ाई-लिखाई से रोकना लोगों के सामने बेटियों को पीटता था
मृतक सहदेव अपनी बेटियों और पत्नी को लगातार प्रताड़ित कर रहा था. उनको पढ़ाई-लिखाई से रोकता और परेशान करता था, रास्ते में या बाजार में भी बेटियां कहीं मिल जाती तो सबके सामने उनको पीटता भी था.

WATCH LIVE TV

Trending news