हाइवे पर मची पेट्रोल की लूट, खबर लगते ही घर के बर्तन लेकर दौड़े गांव के लोग
Advertisement

हाइवे पर मची पेट्रोल की लूट, खबर लगते ही घर के बर्तन लेकर दौड़े गांव के लोग

जबलपुर-अमरकंटक स्टेट हाइवे पर सरवाही गांव के पास पेट्रोल भरा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया. इससे पेट्रोल जमीन पर बहने लगा. इस दौरान सड़क के दोनों ओर जाम लग गया. 

जबलपुर-अमरकंटक स्टेट हाइवे पर सरवाही गांव के पास हुआ हादसा

संदीप मिश्रा/डिंडोरी: डिंडोरी में जबलपुर-अमरकंटक स्टेट हाइवे पर सरवाही गांव के पास पेट्रोल की लूट मच गई. जिसे जो मिला वो उसी में तेल भरने लगा. लूट इतने मची की हाइवे पर भीड़ जमा हो गई. इससे जाम लग गया और इस जाम में एक एम्बुलेंस भी फंस गई. लोगों में लूट यह पेट्रोल के लिए मची थी. 

दरअसल, जबलपुर-अमरकंटक स्टेट हाइवे पर सरवाही गांव के पास पेट्रोल भरा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया. इससे पेट्रोल जमीन पर बहने लगा. इस दौरान सड़क के दोनों ओर जाम लग गया. एक एम्बुलेंस भी जाम में फंस गई. 

एक साल की पोती को बचाने तेंदुए से भिड़ गए बुजुर्ग दादा-दादी, जबड़े से खींच लाए मासूम को

गांव के नजदीक हुए हादसे की भनक जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो उनमें पेट्रोल लूटने होड़ मच गई. बेख़ौफ़ होकर लोग बाल्टियां और घर के बर्तन लेकर पेट्रोल लेने के लिए दौड़ पड़े. ज्वलनशील पदार्थ से भरे टैंकर के पलटने और फिर इस तरह बहते पेट्रोल के बीच मची इस लूटपाट के दौरान कोई गंभीर घटना घट सकती थी. लेकिन शहपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभालते हुए ग्रामीणों को हटाया. हालांकि तब तक हजारों लीटर पेट्रोल पानी बह चुका था और सैकड़ों लीटर लूट की भेड़ चढ़ गया था.

Video: कच्चे तेल से भरा टैंकर पलटा, भरने के लिए बाल्टी-डिब्बे लेकर दौड़े लोग

WATCH LIVE TV

Trending news