6 साल की कश्मीरी बच्ची ने अपनी मासूमियत से जीता लोगों का दिल, PM मोदी से कहा-छोटे बच्चों को इतना काम क्यों देते हो
Advertisement

6 साल की कश्मीरी बच्ची ने अपनी मासूमियत से जीता लोगों का दिल, PM मोदी से कहा-छोटे बच्चों को इतना काम क्यों देते हो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक खास अपील करते हुए कश्मीर की एक 6 साल की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कश्मीर की मासूम बच्ची ने पीएम मोदी से की खास अपील

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कश्मीर की एक छोटी सी बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 6 साल की एक मासूम बच्ची देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ऑनलाइन पढ़ाई को लेकर शिकायत करती नजर आ रही है. खास बात यह है कि इस वीडियो को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है. 

लोगों को पसंद आ रहा यह वीडियो 
सोशल मीडिया पर प्यारी सी बच्ची का यह क्यूट वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और उस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. बच्ची पीएम मोदी से शिकायत करते हुए कह रही है ''टीचर छोटे बच्चों को इतना होमवर्क क्यों देते हैं मोदी साहब?''. बच्ची ने शिकायत करते हुए बताया कि उसकी ऑनलाइन कक्षाएं सुबह 10 बजे से शुरू होकर दोपहर 2 बजे तक चलती हैं. इस दौरान उसे गणित, अंग्रेजी, कंप्यूटर, उर्दू और ईवीएस की पढ़ाई करनी पड़ती है.  

LG ने पढ़ाई का बोझ कम करने के दिए आदेश 
बच्ची का वीडियो वायरल होने के बाद जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए स्कूल शिक्षा विभाग से बच्चों से ऑनलाइन पढ़ाई का बोझ कम करने और कम होमवर्क करने के लिए 48 घंटों में एक नीति तैयार करने का निर्देश दिया है. इसके अलावा एलजी मनोज सिन्हा ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, बहुत ही मनमोहक शिकायत. बचपन की मासूमियत भगवान का उपहार है और उनके दिन जीवंत, आनंद से भरे होने चाहिए. 

90 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो 
यह वीडियो अब तक ट्विटर पर 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. जबकि अभी भी यह वीडियो लोग देख रहे हैं. खास बात यह है कि बच्ची का यह मासूमयित भरा यह अंदाज सबको पसंद आ रहा है. 

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news