कोरोना टेस्ट कराने जा रहे बेटे को किया गिरफ्तार, मां करती रही मिन्नतें, पुलिस गाड़ी में ठूंसकर ले गई थाने

भोपाल में मां और बेटे को कोरोना वारियर्स यानी पुलिस की संवेदनहीनता का सामना करना पड़ा. 

कोरोना टेस्ट कराने जा रहे बेटे को किया गिरफ्तार, मां करती रही मिन्नतें, पुलिस गाड़ी में ठूंसकर ले गई थाने
पुलिस युवक को ले जाते हुई
Play

भोपाल: भोपाल में मां और बेटे को कोरोना वारियर्स यानी पुलिस की संवेदनहीनता का सामना करना पड़ा. दरअसल अपनी बीमार मां का कोरोना टेस्ट कराने जा रहे युवक को पुलिसवालों ने रोका और डायल 100 में ठूंस कर थाने ले गई और बीमार मां को रास्ते में ही छोड़ दिया. इस कार्रवाई का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस वाले सफाई देते नजर आए.

मानवता: कोरोना से मौत पर अपनों ने साथ छोड़ा, मुस्लिम युवाओं ने किया अंतिम संस्कार

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक यह मामला कोलार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस द्वारा लॉकडाउन का पालन कराने के चलते ही यहां पर पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी थी. इस बीच ही यह घटना हुई. हालांकि वीडियो में आप देख सकते है कि पुलिस खुद बिना मास्क के दिखाई भी दे रही है.

मां-बेटे विनती करते रहे लेकिन पुलिस नहीं मानी
बता दें कि युवक को गिरफ्तार करने के बाद वह बार-बार पुलिस से विनती करता रहा कि वह मां का इलाज करने के लिए मां को ले जा रहा है. इस बीच मां ने भी पुलिस से कई बार बेटे को छोड़ने की मिन्नते की लेकिन पुलिस ने एक नहीं मानी और मां को छोड़कर बेटे को थाने ले गई.

रेलवे का कमाल, भोपाल रेलवे स्टेशन में बना दिया 320 बेड का आइसोलेशन वार्ड
 
मामला बिगड़ा तो देने लगे सफाई
इस मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस को अपनी गलती का अहसासा होने लगा और उसने अपने जनसंपर्क के सहारे सोशल मीडिया पर आनन-फानन में सफाई देने के अंदाज में पोस्ट शेयर कर दी. पोस्ट में पुलिस द्वारा कहा गया है कि जब पता चला कि युवक अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा था, तो उसे बिना कार्रवाई के छोड़ दिया गया है.

WATCH LIVE TV