एमपी में गौ माता पर गरमाई राजनीति, बछड़े ने राष्ट्रपिता को लिखा भावुक खत!
Advertisement

एमपी में गौ माता पर गरमाई राजनीति, बछड़े ने राष्ट्रपिता को लिखा भावुक खत!

यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद अब मध्य प्रदेश में गाय को लेकर सियासत फिर से गरमा गई है. इसी कड़ी में इंदौर में कांग्रेस ने गौ माता और बछड़े को लेकर रैली निकाली.

एमपी में गौ माता पर गरमाई राजनीति, बछड़े ने राष्ट्रपिता को लिखा भावुक खत!

इंदौर: यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद अब मध्य प्रदेश में गाय को लेकर सियासत फिर से गरमा गई है. इसी कड़ी में इंदौर में कांग्रेस ने गौ माता और बछड़े को लेकर रैली निकाली. इतना ही नहीं, कांग्रेस ने बछड़े की तरफ से महात्मा गांधी जी को चिट्ठी भी लिखी, जिसमें लिखा- मेरी माता बिना दाना पानी और बिना स्वास्थ्य सेवाओं के भूखी प्यासी और बीमारी से तड़प तड़प कर मरने को मजबूर है, हमें बचा लीजिए.

जबलपुर में टला बड़ा हादसा! लैंडिंग के दौरान अनियंत्रित हुई Air india की फ्लाइट, 59 लोग थे सवार

इंदौर में कांग्रेस की इस रैली में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला, देपालपुर से विधायक विशाल पटेल समेत कई कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल हुए थे. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने भाजपा और सरकार पर जमकर आरोप लगाए इन नेताओं ने यहां तक कह दिया कि भाजपा को गायों की कोई फिक्र नहीं है.

गायों की तस्करी कर देते हैं
वहीं भाजपा विधायक ने यह भी कहा कि गाय का मामला भाजपा का कॉपीराइट नहीं है. वहीं कांग्रेस ने तो यहां तक कह दिया कि जो आवारा गाय होती है, उनको गौशाला में भेजने की जगह भाजपा के लोग उनकी तस्करी कर देते हैं.

तुम मांस खाते हो, नसीहत मत दो
कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा के प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा जिस कांग्रेस के केरल प्रदेश अध्यक्ष चौराहे पर गाय काटकर उसका मांस खाते हो, वह कांग्रेस हमें गौ माता की देखभाल और गौ माता को बचाने की नसीहत ना दें.

WATCH LIVE TV

Trending news