राहुल ने कमलनाथ के आइटम वाले बयान को बताया गलत, कहा-ऐसी भाषा पसंद नहीं

आपको बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ रविवार को ग्वालियर जिले के डबरा दौरे पर थे. इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने इमरती देवी को लेकर एक अमर्यादित बयान दे डाला. बीजेपी की प्रत्याशी इमरती देवी पर तंज कसते हुए कहा कि आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था. 

राहुल ने कमलनाथ के आइटम वाले बयान को बताया गलत, कहा-ऐसी भाषा पसंद नहीं

भोपाल: मध्य प्रदेश में इमरती देवी को पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा आइटम कहे जाने को लेकर राहुल गांधी ने गलत बताया है. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम ने इमरती देवी के लिए जिस शब्द का प्रयोग किया है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है. साथ ही कहा कि कमलनाथ मेरी पार्टी के नेता हैं. लेकिन उन्होंने जिस शब्द का इस्तेमाल किया है, वह मुझे पसंद नहीं है.

 

आपको बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ रविवार को ग्वालियर जिले के डबरा दौरे पर थे. इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने इमरती देवी को लेकर एक अमर्यादित बयान दे डाला. बीजेपी की प्रत्याशी इमरती देवी पर तंज कसते हुए कहा कि आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था. ये क्या आइटम है. इतना कहते ही कमलनाथ मुस्कुरा गए, तो जनता ने भी तालियां बजाते हुए ठहाके लगाने शुरू कर दिए. कमलनाथ ने इमरती देवी को जलेबी भी कहा था. 

Video: कैबिनेट मंत्री का विवादित बयान, ''जितने आतंकवादी हुए सब मदरसों से निकले''

वहीं, कमलनाथ ने अब इस बयान को लेकर कहा कि आइटम शब्द गाली नहीं है. हालांकि इसके लिए उन्होंने खेद भी जताया. उन्होंने कहा कि वो ''बोलते बोलते '' बोल गए थे. लेकिन बीजेपी अब मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए राजनीतिकरण कर रही है.

Watch Live TV-