विद्या बालन की शेरनी का वर्ल्ड प्रीमियर आज, मध्य प्रदेश के इन खूबसूरत स्थानों पर हुई है फिल्म की शूटिंग

मध्यप्रदेश में फिल्माई गई फिल्म शेरनी का आज वर्ल्ड प्रीमियर है. इस फ़िल्म का दुनिया के 240 देशों में प्रसारण किया जाएगा.

विद्या बालन की शेरनी का वर्ल्ड प्रीमियर आज, मध्य प्रदेश के इन खूबसूरत स्थानों पर हुई है फिल्म की शूटिंग
फिल्म शेरनी का आज वर्ल्ड प्रीमियर

रायसेन: मध्यप्रदेश में फिल्माई गई फिल्म शेरनी का आज वर्ल्ड प्रीमियर है. इस फ़िल्म का दुनिया के 240 देशों में प्रसारण किया जाएगा. फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन स्टारर शेरनी फिल्म को मध्यप्रदेश के जंगलों, कान्हा नेशनल पार्क, रायसेन के भूत पलासी और बालाघाट के आसपास के क्षेत्रों में शूट किया गया है. 

प्रोमोशन किया जा रहा 
प्रमुख सचिव पर्यटन शिव शेखर शुक्ला ने बताया कि फिल्म का प्रोमोशन ज़ोरो शोरों से किया जा रहा है. सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया में हैशटैग #MPKiSherni के साथ फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है. प्रदेश की नैसर्गिक सुंदरता से पर्यटकों को रू-ब-रू कराने और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मध्यप्रदेश पर्यटन बोर्ड, 'शेरनी' फिल्म के निर्माताओं के साथ मार्केटिंग और प्रमोशन कैंपेन में भागीदारी कर रहा है. 
प्रमुख सचिव शिव शेखर  ने बताया कि दुनिया को मध्यप्रदेश के अद्भुत जंगलों और फिल्मकारों द्वारा पेश किए जाने वाले अनुभवों को देखने का पहली बार मौका मिलने जा रहा है.

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का अनुभव
हालांकि फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री विद्या बालन ने मध्यप्रदेश में शूटिंग के अनुभवों को पहले भी साझा किया है. मध्यप्रदेश के जंगलों में वास्तविक और लाइव जगहों पर फिल्म की शूटिंग करना मेरे लिए जीवन-भर का अनुभव रहा है. उन्होंने बताया कि उन्हें मध्यप्रदेश में शूटिंग करने में उन्हें बहुत मजा आया और यहां के लोगों के मिलनसार व्यवहार ने इसे और भी खास बना दिया. 

फ़िल्म में क्या होगा खास
फिल्म 'शेरनी' मानव जाति और जानवरों के बीच संघर्ष के जटिल मुद्दों की खोज करती है. फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन एक मध्य स्तरीय वन अधिकारी की भूमिका निभा रही है. जो कई बाधाओं और सामाजिक दबावों के बावजूद भी अपनी टीम और स्थानीय सहयोगियों के साथ पर्यावरण में संतुलन बनाए रखने के लिए संघर्ष करती है.

ये भी पढ़ें:PMO का सलाहकार बनकर IG और कमिश्नर को धमकाने लगा बुजुर्ग ठग, फिर इस तरह हुआ गिरफ्तार