अरे वाह! ज्यादा से ज्यादा लोग लगवाएं कोरोना वैक्सीन, SDM ने अपनाया फिल्मी रास्ता
Advertisement

अरे वाह! ज्यादा से ज्यादा लोग लगवाएं कोरोना वैक्सीन, SDM ने अपनाया फिल्मी रास्ता

ब्यावरा एसडीएम जुही गर्ग ने बताया कि वैक्सीनेशन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक शाॅट फिल्म तैयार की जा रही है. इस फिल्म में वैक्सीन लगाने से हुए फायदे और ना लगवाने से हुए नुकसान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए दृश्य फिल्माए गए हैं.

 

 

जागरूक करने के लिए शॉट फ़िल्म

मनोज जैन/राजगढ़:  मध्यप्रदेश के राजगढ़ में SDM ने वैक्सिनेशन जागरूकता के लिये अनोखा तरीका निकला है. जिले के ब्यावरा एसडीएम ने वैक्सीनेशन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक शाॅट फिल्म तैयार की जा रही है. जिसकी शूटिंग ब्यावरा शहर में चल रही है. इस शॉट फ़िल्म के ज़रिए से वैक्सीन लगाने से हुए फायदे और ना लगवाने से हुए नुकसान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए दृश्य फिल्माए गए हैं.

सरकार द्वारा टिकाकरण किया जा रहा
देश में कोरोना ने चारों तरफ कोहराम मचा रखा था. दुनियाभर में कोरोना वायरस से लाखों लोग अपनी जान गवां चुके है. अभी तक इस वायरस का पुख्ता तौर पर कोई इलाज नहीं निकला है. लेकिन इसे कम करने के लिए सरकार द्वारा टिकाकरण किया जा रहा है. राजगढ़ जिले को कोरोना से बचाव के लिए आगामी 15 जुलाई तक जिले में शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन का काम पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित हुआ है.

जागरूक करने के लिए शॉट फ़िल्म
इसके साथ ही प्रशासन ने वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने की कवायद तेज कर दी गई है. इसी कड़ी में ब्यावरा एसडीएम जुही गर्ग ने बताया कि वैक्सीनेशन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक शाॅट फिल्म तैयार की जा रही है. इस फिल्म में वैक्सीन लगाने से हुए फायदे और ना लगवाने से हुए नुकसान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए दृश्य फिल्माए गए हैं.

सोशल मीडिया का भी लेंगे सहारा
साथ ही SDM ने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. यह फ़िल्म करीब 5 मिनिट की होगी और करीब 5 दिन में शॉट फ़िल्म पूरी तरह से तैयार हो जाएगी. शॉट फ़िल्म तैयार होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म और चलित रथ वाहन से दिखाएंगे.

ये भी पढ़ें: ब्लैक फंगस के इंजेक्शन का रिएक्शन, 50 से अधिक मरीजों की हालत बिगड़ी

WATCH LIVE TV

Trending news