ना बैंड ना बाजा, पुलिस ने प्रेमी जोड़े की थाने में डलवाई वरमाला, जानिए क्या है मामला?

शादी होने के बाद दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई. पुलिस ने पेश की नई मिसाल. युवक युवती की शादी करवाई.  

ना बैंड ना बाजा, पुलिस ने प्रेमी जोड़े की थाने में डलवाई वरमाला, जानिए क्या है मामला?
थाने में हुई वरमाला

मनोज जैन/राजगढ़: राजगढ़ जिले के ब्यावरा में बेहद सुखद नजारा देखने को मिला है. यहां ब्यावरा पुलिस ने अनोखी पहल करते हुए न केवल प्रेमी युगल को आपस में मिलाया बल्कि थाना परिसर में ही उनकी वरमाला करवाते हुए शादी करवाई.

थाने में हुई वरमाला
यहां बिना बैंड और बिना बाराती के प्रेमी युगल ने थाने में एक दूसरे के गले में वरमाला डाली. वरमाला के बाद दंपति बने प्रेमी-युगल जोड़े ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी इज़हार किया.

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई
जानकारी के अनुसार ब्यावरा निवासी युवती अर्चना कुशवाह और लोधीपुरा निवासी मुकेश लववंशी आपस में प्रेम करते थे. लेकिन 5 दिन पहले अर्चना उसके घर से बिना बताये कही चली गई थी. थाना प्रभारी राजपालसिंह राठौर ने बताया कि परिजनों ने ब्यावरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी जिसके बाद युवक और युवती अपने घर आ गये थे. जब पुलिस को ये मामला प्रेम प्रसंग का लगा तो ब्यावरा पुलिस ने प्रेमी युगल जोड़े और दोनों के परिजनों को थाने बुलाया.

नई मिसाल कायम की
दोनों पक्षों में आपसी समझाइश के बाद थाना परिसर में ही दोनो के परिजनों के सामने प्रेमी प्रेमिका को मिलवा दिया. वही थाना परिसर प्रेमी-युगल जोड़े ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाल शादी करवाई गई. ब्यावरा पुलिस का यह कदम इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें: 21 जून से कोरोना महाटीकाकरण अभियान होगा शुरू, इस जिले में धर्मगुरुओं की भी ली जाएगी मदद

WATCH LIVE TV