बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने अनोखे अंदाज़ में किया बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन
Advertisement

बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने अनोखे अंदाज़ में किया बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन

कांग्रेस सेवादल द्वारा बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार का पुतला फूंका

कांग्रेस सेवादल द्वारा बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन

किशोर शिल्लेदार/राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवा दल ने आज राजनांदगांव शहर में केंद्र सरकार के खिलाफ कुशासन मुक्ति आंदोलन किया गया. अखिल भारतीय कांग्रेस सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी भाई देसाई के आव्हान पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के द्वारा राजनांदगांव शहर में केंद्र सरकार के खिलाफ कुशासन मुक्ति आंदोलन का आयोजन किया गया.

इस एक दिवसीय धरना प्रदर्शन में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष अरुण ताम्रकार और रायपुर संभागीय सेवा दल के प्रभारी राजेश प्रसाद गुप्ता भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने महंगाई सहित अन्य मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि आज डीजल, पेट्रोल सहित लगभग सभी सामानों के दाम बढ़ गए हैं लेकिन केंद्र सरकार को आम आदमी की चिंता नहीं है.

प्रदेश कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष अरुण ताम्रकार ने कहा कि आने वाले समय में जनता केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

कांग्रेस सेवा दल ने आयोजित कुशासन मुक्ति आंदोलन में महापौर हेमा देशमुख और शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा भी शामिल हुए. इस दौरान महापौर ने कहा कि हम लगातार महंगाई को लेकर आंदोलन कर रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार के कान में जूं नहीं रेंग रही है. अब लगता है महंगाई को लेकर बडे़ आंदोलन की जरूरत है.

वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने कहा कि कोरोना काल में लोग ऐसे ही त्रस्त हैं. ऊपर से केंद्र सरकार के द्वारा लगातार बढ़ाई जा रही महंगाई से मध्यमवर्गीय परिवार के लिए जीवन चलाना भी मुश्किल हो गया है.

केंद्र सरकार के खिलाफ आयोजित कुशासन मुक्ति आंदोलन को विभिन्न वक्ताओं ने संबोधित किया. वहीं इस अवसर पर महंगाई के खिलाफ पुतला दहन भी किया गया.

ये भी पढ़ें: अनोखे अंदाज में चलाया वैक्सीन जागरूकता अभियान, ग्रामीण भी हुए खुश और वैक्सिनेशन ने पकड़ी रफ्तार

WATCH LIVE TV

Trending news