हुसैन टेकरी पर 'भूत' ने पत्नी को मारा चाकू? बच्चों को खिलाया जहर!
Advertisement

हुसैन टेकरी पर 'भूत' ने पत्नी को मारा चाकू? बच्चों को खिलाया जहर!

जिले के मुस्लिम धर्मिक स्थल हुसैन टेकरी पर हैरान करने वाला मामला सामने आया है. हुसैन टेकरी परिसर में 2 बच्चे मृत अवस्था में मिले हैं. वहीं मृत बच्चों की मां चाकू लगी घायल अवस्था में मिली, जबकि मौके से पति जिस पर बुरी बला का सायां होना बताया गया है.

हुसैन टेकरी पर 'भूत' ने पत्नी को मारा चाकू? बच्चों को खिलाया जहर!

रतलाम: जिले के मुस्लिम धर्मिक स्थल हुसैन टेकरी पर हैरान करने वाला मामला सामने आया है. हुसैन टेकरी परिसर में 2 बच्चे मृत अवस्था में मिले हैं. वहीं मृत बच्चों की मां चाकू लगी घायल अवस्था में मिली, जबकि मौके से पति जिस पर बुरी बला का सायां होना बताया गया है, वह फिलहाल गायब बताया जा रहा है.

गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी मामले में बड़ा खुलासा, भारत-बांग्लादेश के कई धमाकों में संगठन का हाथ

इस मामले में बड़ी बात यह कि घायल महिला रातभर से चाकू लगी हालात में पड़ी रही लेकिन किसी की नजर घायल तड़पती महिला पर नहीं पड़ी. सुबह महिला ने हिम्मत कर अपनी सास को कॉल किया. जिसके बाद दोपहर 11 बजे परिजनों ने जावरा हुसैन टेकरी पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद बच्चों व महिला को जावरा अस्पताल ले जाया गया. जहां बच्चों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया व महिला का घायल अवस्था में इलाज जारी है.

दरअसल इंदौर खजराना के रहने वाला एक परिवार जावरा के मुस्लिम धार्मिक स्थल हुसैन टेकरी में खुले परिसर में 7 दिन से रह रहा था. परिवार में दिनेश पर बुरी बला का साया मानकर उसे इलाज के लिए हुसैन टेकरी लाये थे और 7 दिन से हुसैन टेकरी परिसर में ही रह रहे थे.

पति चाकू मारकर भाग गया
घायल महिला अनिता की सास केसरबाई ने बताया कि उनके बेटे दिनेश को बुरी बला का साया है. पति को लेकर पत्नी अनिता दोनों बच्चों के साथ हुसैन टेकरी आयी थी, लेकिन सुबह 7 बजे अनिता ने कॉल कर सूचना दी कि वह घायल हो गयी है. पति दिनेश चाकू मारकर भाग गया है.

महिला के बयान के बाद सच सामने आएगा
पुलिस का कहना है कि फिलहाल घायल महिला अनिता से बयान नहीं हो सके है, इसलिए घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. जबकि पहली नजर में बच्चों की मौत संभवतः जहर से हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कारण स्पष्ट हो पायेगा. वहीं पति मौके से लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है. सम्भावना यही लग रही है कि पति दिनेश ने ही घटना का अंजाम दिया है, लेकिन महिला के बयान के बाद ही घटना का सही कारण पता लग पायेगा.

उमा भारती का शराबबंदी वाला तरीका, दुकान में फेंका पत्थर, बोली-प्रशासन नहीं सुन रहा था!

 

हुसैन टेकरी इलाज के लिए आते लोग
बता दें कि रतलाम जिले के हुसैन टेकरी शरीफ पर सभी धर्मों के लोग इलाज के लिए आते है. यहां मान्यता है कि पीड़ित को लेकर यहां रहकर रोज दरगाह पर जाने से पीड़ित को स्वास्थ्य लाभ मिलता है. यहां अलग-अलग लंबी बीमारी से पीड़ित लोग आते है, और यही कई-कई दिनों तक रहते है. ज्यादातर मानसिक रोगी आते है, जिन्हें लेकर बताया जाता है कि इनपर बुरी बला का साया है और यहां आने से बुरे साये से मुक्ति मिल जाती है.

WATCH LIVE TV

Trending news