परेड ग्राउंड में घुसे दो सांडों ने मचाई थी खलबली, मंत्री ने एसडीएम-कलेक्टर को लगाई फटकार
Advertisement

परेड ग्राउंड में घुसे दो सांडों ने मचाई थी खलबली, मंत्री ने एसडीएम-कलेक्टर को लगाई फटकार

भिंड ज़िले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सार्वजनिक तौर पर भिंड SDM उदयसिंह सिकरवार को फटकार लगा दी. मंत्री गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में शामिल होने आए भिण्ड आये थे. इस दौरान भिंड में अव्यवस्था को लेकर उन्होंने नाराज़गी जताई. 

परेड ग्राउंड में घुसे दो सांडों ने मचाई थी खलबली, मंत्री ने एसडीएम-कलेक्टर को लगाई फटकार

भिंड: भिंड ज़िले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सार्वजनिक तौर पर भिंड SDM उदयसिंह सिकरवार को फटकार लगा दी. मंत्री गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में शामिल होने आए भिण्ड आये थे. इस दौरान भिंड में अव्यवस्था को लेकर उन्होंने नाराज़गी जताई. मंत्री की फटकार का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है.

RSS का आरोप खुद को लिबरल कहने का फैशन चल रहा, कांग्रेस ने किया पलटवार

गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल हुए थे मंत्री
मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भिंड ज़िले में आयोजित गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. इसी दौरान दो सांड़ परेड ग्राउंड में घुस गए थे ओर मंच तक धमाचोकडी मचाई थी. वहीं लगातार जिले में बढ़ रही शिकायतों और सीएम हेल्पलाइन जैसे मामलों को लेकर मंत्री ने नाराज़गी जाहिर की. गणतंत्र दिवस कार्यक्रम कि बाद सीधे सर्किट हाउस पहुंचे थे. जहां से रवाना होते हुए मंत्री ने SDM उदय सिंह सिकरवार ने वहां मौजूद भीड़ के सामने ही अव्यवस्थाओं को दूर के यह फटकार लगा दी मंत्री जी का एसडीएम को फटकार लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो कल चर्चा का विषय बना हुआ है.

कलेक्टर को भी डांटा, SDM को दो टूक
अव्यवस्थाओं से नाखुश मंत्री ने एसडीएम से कहा कि तुम्हारी व्यवस्थाएं ठीक नहीं है. मैंने कलेक्टर को भी बहुत डाटा हैं. व्यवस्थाओं ठीक करो नहीं तो घर जाओ, SDM को लगायी गयी फटकार का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मंत्री जी के भाषण के बीच परेड ग्राउंड में अचानक घुस गए दो आवारा सांड, देखिए फिर क्या हुआ Video

सांड के हमले में पुलिसकर्मी जख्मी
जब गणतंत्र दिवस का मुख्य कार्यक्रम चल रहा था, उस दौरान शिवराज सरकार के राजस्व एवं परिवहन मंत्री तथा भिंड के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन कर रहे थे. उसी समय दो सांड परेड ग्राउंड में घुस गए. दोनों सांड को परेड ग्राउंड से निकालने में पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए. इस घटना के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल भी हो गया.

WATCH LIVE TV

Trending news