चोरी करने गया था चोर, एसी चलाकर वहीं सो गया, फिर सुबह जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे
X

चोरी करने गया था चोर, एसी चलाकर वहीं सो गया, फिर सुबह जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे

सुबह जब पुलिसकर्मी ने कमरे में जाकर देखा तो वहां चोर सोया हुआ था. इस पर पुलिसकर्मी ने अन्य पुलिसकर्मियों को मौके पर बुला लिया.

चोरी करने गया था चोर, एसी चलाकर वहीं सो गया, फिर सुबह जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे

नई दिल्लीः इंसान थका हुआ हो और उसे आरामदायक माहौल मिले तो उसे नींद आना स्वभाविक है. लेकिन एक व्यक्ति आराम के चलते जेल पहुंच गया है. दरअसल हैरान करने वाली घटना में एक चोर, चोरी करने रात के अंधेरे में एक घर में घुसा और थका हुआ होने पर वहीं बिस्तर पर सो गया. सुबह पुलिस ने ही उसकी आंख खुलवाई और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

क्या है मामला?
घटना थाईलैंड की है. जहां के पेचाबुन प्रांत के विचियान बुरी इलाके में 22 वर्षीय चोर एक पुलिस अधिकारी के घर में चोरी करने के उद्देश्य से रात 2 बजे घुस गया. इस दौरान चोर ने घर में रखे कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया. सारा सामान समेटकर जब वह जाने लगा तो उस वक्त वह काफी थक गया था. ऐसे में वह कमरे का एसी चलाकर थोड़ी देर के लिए झपकी लेने के उद्देश्य से लेट गया. लेकिन उसकी यह झपकी गहरी नींद में बदल गई और वह सोता ही रह गया. 

सुबह जब पुलिसकर्मी ने कमरे में जाकर देखा तो वहां चोर सोया हुआ था. इस पर पुलिसकर्मी ने अन्य पुलिसकर्मियों को मौके पर बुला लिया. फिर चोर को जगाया गया. मजे की बात ये है कि चोर ऐसे आराम से उठा जैसे उसे पता ही नहीं था कि उसने क्या किया है. बहरहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया. 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि चोर का चोरी करने के बाद वहीं सोने की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले बीते साल भारत के आंध्र प्रदेश में भी ऐसी ही घटना घटित हुई थी. जिसमें चोर चोरी करने के बाद वहीं सो गया. सुबह चोर के खर्राटे सुनकर मकान मालिक ने पुलिस बुला ली थी और चोर को पकड़वाया था. 

  

Trending news