महाकाल के दर्शन के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, लौटते वक्त ट्रक से भिड़ी कार, 3 की मौत
Advertisement

महाकाल के दर्शन के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, लौटते वक्त ट्रक से भिड़ी कार, 3 की मौत

बाबा महाकाल के दर्शन कर वापस घर लौट रहे युवकों की कार ट्रक से भिड़ गई. इस घटना में तीन युवाओं की मौत हो गई. 

महाकाल के दर्शन के बाद लड़कों ने शेयर की थी फोटो

सागरः सागर जिले में हुए एक हादसे में तीन लड़कों की मौत हो गई. तीनों युवक रहली क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जो बाबा महाकाल के दर्शन कर उज्जैन से वापस लौट रहे थे. लेकिन राहतगढ़ थाना क्षेत्र के सिहोरा के पास उनकी कार एक ट्रक से भिंड़ गई. जिससे कार में सवार 9 युवकों में से तीन की मौत हो गई जबकि 6 लड़के घायल बताए जा रहे हैं. 

दरअसल, घटना देर रात की बताई जा रही है जानकारी के मुताबिक रहली के पंडरपुर के वार्ड नंबर  11 निवासी अर्पित ठाकुर, शुभम साहू और योगेंद्र ठाकुर अपने 6 अन्य साथियों के साथ उज्जैन में महाकाल के दर्शन करके टबेरा कार से वापस लौट रहे थे. तभी सिहोरा टोल प्लाजा के पास उनकी कार एक खड़े ट्रक से पीछे से जा टकराई. आस-पास से गुजर रहे लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी.  हादसे में कार में सवार तीनों युवक को गंभीर चोटें आईं. जिसके बाद उन्हें नाजुक हालात में सागर के अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं कार में सवार अन्य छह लड़कों को मामूली चोटे आई है, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है. 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 
मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने बताया कि सभी लड़के घर से बाबा महाकाल के दर्शन करने निकले थे. सभी ने दर्शन करके सोशल मीडिया पर फोटो भी अपलोड की थी. उसके बाद उज्जैन से घर निकलने की जानकारी भी उन्होंने परिजनों को दी थी. लेकिन किसे पता था कि बाबा महाकाल के दर्शन करके लौट रहे यह युवा काल के गाल में समा जाएगे. 

एक साथ उठी अर्थी 
घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के घरों में शोक की लहर है. घटना के बाद आज सुबह तीनों लड़कों का अंतिम संस्कार किया गया, एक साथ तीनों लड़कों की अर्थियां उठी. इस दौरान जिसने भी यह नजारा देखा उनकी आंखे नम हो गई. मृतक मंत्री गोपाल भार्गव के क्षेत्र के हैं. ऐसे में मंत्री ने मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी है. भी दोस्तों ने हादसे के कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर ग्रुप फोटो पोस्ट किया था. वही घटना के बाद फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच की बात कही है. 

ये भी पढ़ेंः नाले में गंदगी देख शिवराज के मंत्री खुद करने लगे सफाई, CMO को पहनाई फूलों की माला

WATCH LIVE TV

Trending news