महाकाल के दर पर ''खलनायक'' के लिए प्रार्थना, पंजाब से आई लड़की बोली-मैं उनकी बहन हूं
Advertisement

महाकाल के दर पर ''खलनायक'' के लिए प्रार्थना, पंजाब से आई लड़की बोली-मैं उनकी बहन हूं

बाबा महाकाल के दरबार में हर दिन देश विदेश से हजारों भक्त दर्शन करने पहुंचते हैं, लेकिन कुछ भक्त अलग होते हैं. उन्ही में से एक है पंजाब कि रहने वाली नीति. 

पंजाब से उज्जैन पहुंची नीति

राहुल राठौर/उज्जैनः फिल्म अभिनेता संजय दत्त अपना 62 वां जन्मदिन मना रहा है. फिल्मी दुनिया में संजय दत्त फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, कोई उन्हें संजू बाबा का कहकर बुलाता है तो कोई खलनायक कहता है. उनके जन्मदिन पर उनकी एक फैन संजय दत्त की तस्वीर हाथों में लेकर पंजाब से उज्जैन पहुंची. जहां उसने बाबा महाकाल के दरबार में पूजा कर संजय दत्त के 62 वें जन्मदिवस पर उनकी लंबी उम्र की मनोकामना की और संजय दत्त के लिए बाबा महाकाल का पूजन और अभिषेक किया. 

पंजाब से उज्जैन पहुंची नीति 
दरअसल, बाबा महाकाल के दरबार में हर दिन देश विदेश से हजारों श्रद्धालू दर्शन करने पहुंचते हैं, लेकिन कुछ भक्त अलग होते हैं. उन्ही में से एक है पंजाब कि रहने वाली नीति, जो आज बाबा महाकाल के आंगन में अभिनेता संजय दत्त के जन्मदिन पर उनकी लंबी उम्र की मनोकामना के लिए पहुंची. नीति के हाथ मे संजय दत्त की तस्वीर देख हर कोइ हैरान रह गया और नीति से सवाल करने लगा यह तस्वीर उसके हाथ में क्यों है. जिसके जवाब में नीति ने बताया कि वह 62 बर्ष के हो गए फिल्म अभिनेता संजय दत्त को में अपना भाई मानती है और उनकी लंबी उम्र की कामना के लिए बाबा महाकाल के दरबार में पूजा करने आई हैं. 

fallback

28 साल से संजय दत्त का जन्मदिन मना रही है नीति 
दरअसल, पंजाब में रहने वाली संजय दत्त की इस फैन का नाम नीति है. नीति कहना है कि वह संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन है उन्हें अपना भाई मानती है. नीति ने बताया कि वह 28 साल यानी सन 1993 से संजय दत्त का जन्मदिवस मना रही हैं. नीति ने बताया कि वह दो बार संजय दत्त से मिल भी चुकी है और वह भी उसे बहुत अच्छे से मिलते हैं

नीति ने बताया कि उसने बाबा महाकाल के दरबार में संजय दत्त के नाम से पूजा करवाई है, ताकि उनकी उम्र लंबी हो. नीति ने कहा कि संजय दत्त सफलता की सीढ़ियां चढ़ते रहे यही उसकी कामना है. बता दें कि फिल्म अभिनेता संजय दत्त आज 62 साल के हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ेंः सिंगर बादशाह और सीएम भूपेश से मिलने के बाद सुकमा पहुंचा सहदेव, हुआ ग्रैंड वेलकम

WATCH LIVE TV

Trending news