पूर्व पार्षद बोले- मुस्लिम दुकानदारों पर कार्रवाई मत करो, निगम अधिकारी ने दिया ऐसा जवाब, बौखला गए नेताजी

राजधानी भोपाल में पिछले कुछ दिनों से नगर निगम अतिक्रमण की कार्रवाई को अंजाम दे रहा है. इसी सिलसिले में अधिकारी नासिर खान अतिक्रमण तोड़ने पहुंचे.

पूर्व पार्षद बोले- मुस्लिम दुकानदारों पर कार्रवाई मत करो, निगम अधिकारी ने दिया ऐसा जवाब, बौखला गए नेताजी
भोपाल में निगम अधिकारी अतिक्रमण क्षेत्र की दुकानों पर कार्रवाई कर रहे थे
Play

भोपाल: कोरोना महामारी में एक ओर जहां कुछ लोग कालाबाजारी करने में लगे हुए हैं तो कई लोग धर्म, समाज, जाति से इतर होकर हर किसी की मदद को आगे आ रहे हैं. लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी से सामने आईं कुछ तस्वीरों के बाद लगता है कुछ राजनेताओं के मन में अब भी धर्म और समाज की बेड़ियां बंधी हैं.

'मुसलमान हो अतिक्रमण रोक दो'
यहां राजधानी भोपाल में पिछले कुछ दिनों से नगर निगम अमला अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे रहा है. इसी सिलसिले में अतिक्रमण अधिकारी नासिर खान अतिक्रमण तोड़ने पहुंचे. इस बात की जानकारी पूर्व पार्षद शाहवर मंसूरी को लगी, उन्होंने अधिकारी से कहा कि मुसलमान होने के नाते वो मुस्लिम दुकानदारों पर कार्रवाई नहीं करें.

यह भी पढ़ेंः- कोरोना से डरे नहीं, बल्कि इन दो सगी बहनों से सीखिए कैसे मात देना है इस बीमारी को

अधिकारी ने दिया करारा जवाब
पूर्व पार्षद की टिपण्णी से नाराज अधिकारी नासिर ने फोन पर ही नेताजी को करारा जवाब दे दिया. उन्होंने कहा कि वह मुसलमान जरूर हैं, लेकिन उससे पहले वह एक सरकारी कर्मचारी हैं. कार्रवाई नहीं रुकेगी. पूर्व पार्षद इस बात से इतने नाराज हुए कि उन्होंने अधिकारी को पागल तक कह दिया. दोनों के बीच फोन पर बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है.

धमकी से डरने वाले नहीं
पूर्व पार्षद की धमकी पर अतिक्रमण अधिकारी नासिर खान ने कहा कि वो नेताओं की धमकी से डरेंगे नहीं. अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी, इस सिलसिले में उन्होंने अधिकारियों से शिकायत की है. वो जनप्रतिनिधि जरूर हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं रुकवा सकते. उन्होंने अंत में भी यही कहा कि वो मुसलमान होने से पहले एक सरकारी कर्मचारी हैं. 

यह भी पढ़ेंः- प्यार में पागल हुआ युवक, प्रेमिका पर फेंका एसिड, महिला के पति को दिखाए दोनों के अश्लील वीडियो

WATCH LIVE TV