इंजेक्शन लगने से गर्भवती की मौत! गुस्साए परिजनों ने नर्स से की मारपीट, FIR दर्ज
Advertisement

इंजेक्शन लगने से गर्भवती की मौत! गुस्साए परिजनों ने नर्स से की मारपीट, FIR दर्ज

इंजेक्शन से मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने वहां मौजूद दो नर्सों के साथ मारपीट की. जिसकी शिकायत अस्पताल ने थाने में कर दी.

इंजेक्शन लगने से गर्भवती की मौत! गुस्साए परिजनों ने नर्स से की मारपीट, FIR दर्ज

शिवपुरीः शिवपुरी जिला अस्पताल अक्सर अव्यवस्थाओं को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. असुविधाओं का दौर यहां अब भी जारी है, जहां कल रात हालात यह बन गए कि अस्पताल प्रबंधन की कार्यशैली से नाराज परिजन मारपीट पर उतर आए. घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. जहां एक प्रसूता की इंजेक्शन लगने के बाद मौत हो गई थी. गर्भवति की मौत से गुस्साए परिजनों ने मौके पर मौजूद 2 नर्सों को पीट दिया.

यह भी पढ़ेंः- लोकसभा स्पीकर ओम बिरला की बेटी पहले ही प्रयास में बनीं IAS, बताया सफलता का राज

अस्पताल में एक ही गार्ड था ड्यूटी पर तैनात
जिस वक्त यह हंगामा हो रहा था उस वक्त जिला अस्पताल में एक ही गार्ड ड्यूटी पर तैनात था. जबकि जिला अस्पताल में एक से ज्यादा गार्ड को ड्यूटी पर रखने के आदेश है. ज्यादा गार्ड होते तो इस तरह की परिस्थिती से बचा जा सकता था. अंत में अस्पताल प्रशासन ने पुलिस चौकी फोन किया, जिन्होंने तत्काल फोर्स को बुलाकर मामले को शांत करवा दिया.

अस्पताल प्रबंधन ने दर्ज कराई FIR
परिजनों द्वारा गुस्से में की गई मारपीट से नाराज अस्पताल प्रशासन ने पुलिस में इस बात की FIR कर दी. हॉस्पिटल में कार्यरत सभी नर्सों ने काम बंद कर हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग की. पीड़ित प्रियंका राजे ने अस्पताल में कार्यरत सभी नर्सों को बुलाया और पुलिस थाने पहुंच गई.

ये भी पढ़ें: आम जनता पर सख्ती, सरकारी विभागों पर रहम! ग्वालियर में 15 विभागों पर बकाया है करोड़ों का बिजली बिल

FIR के बाद महिला का शव लेकर कोतवाली पहुंच गए परिजन
नर्सों की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. जिससे नाराज परिजन महिला का शव लेकर सिटी कोतवाली पहुंच गए. जहां उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का मामला दर्ज करने की शिकायत की. शव रात भर चौकी में रखा रहा और परिजन भी अपनी बात पर अड़े रहे.  

ये भी पढ़ें: MP Board की 10वीं-12वीं की परीक्षा में होगी दो माह की देरी! ऑनलाइन कराने पर हो रहा विचार

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने सिलावट और राजपूत को सौंपे विभाग, जानिए किसे क्या जिम्मेदारी मिली

WATCH LIVE TV

Trending news