सनसनीखेजः दोस्तों ने की नाबालिग की हत्या, गर्दन की हड्डी तोड़कर शव जमीन में गाड़ा, वजह जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे

युवक और उसके नाबालिग दोस्त ने अपने साथ खेलने वाले अन्य नाबालिग दोस्त की गर्दन की हड्डी तोड़कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं दोनों ने शव को जमीन में भी दबा दिया.

सनसनीखेजः दोस्तों ने की नाबालिग की हत्या, गर्दन की हड्डी तोड़कर शव जमीन में गाड़ा, वजह जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे

रतलाम/चंद्रशेखरः रतलाम जिले के अलौट में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक युवक और उसके नाबालिग दोस्त ने अपने साथ खेलने वाले अन्य नाबालिग दोस्त की गर्दन की हड्डी तोड़कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं दोनों ने शव को जमीन में भी दबा दिया. फिलहाल पुलिस ने मामले का खुलासा कर नाबालिग सहित दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है. 

क्या है मामला
घटना रतलाम जिले के अलौट थाने के दयालपुरा गांव की है. गांव के रहने वाले नेपाल सिंह ने शनिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनका 15 साल का बेटा विशाल रात से लापता है. नेपाल सिंह ने कहा कि रात उसे मोबाइल पर कॉल आया था, जिसके बाद वह घर से बाहर निकल गया लेकिन वापस नहीं लौटा.

आरोपियों ने कबूला अपराध
शिकायत मिलने पर पुलिस ने नाबालिग की तलाश शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस को पता चला कि नाबालिग को आखिरी बार उसके दो दोस्तों के साथ देखा गया था. पुलिस ने दोनों को पकड़कर जब पूछताछ की तो दोनों ने हत्या की बात कबूल कर ली. आरोपियों में एक नाबालिग और एक 18 साल का है. उन्होंने पुलिस को बताया कि पहले उन्होंने कॉल करके विशाल को बुलाया और फिर गिट्टी खदान के पास ले जाकर उसकी गर्दन की हड्डी तोड़कर हत्या कर दी. 

ये थी हत्या की वजह
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि विशाल उनके सिगरेट पीने, तंबाकू खाने और लड़कियों से संबंध होने की बात उनके घरवालों को बताता था. इसी बात से नाराज होकर दोनों उससे बदला लेना चाहते थे. यही वजह रही कि उन्होंने मौका पाकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने नाबालिग आरोपी को बाल संरक्षण गृह और दूसरे बालिग आरोपी को जेल भेज दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद कर उसका पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.