ये कैसे दादा और चाचाः भतीजी को एक लाख रुपए में बेचा, शादीशुदा आदमी से कराई शादी
Advertisement

ये कैसे दादा और चाचाः भतीजी को एक लाख रुपए में बेचा, शादीशुदा आदमी से कराई शादी

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवती ने अपने दादा और चाचा पर आरोप लगाया है कि उसे एक लाख रुपये में बेच दिया और शादीशुदा व्यक्ति ने खरीद कर उससे शादी कर ली. 

पीड़िता

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवती ने अपने दादा और चाचा पर आरोप लगाया है कि उसे एक लाख रुपये में बेच दिया और शादीशुदा व्यक्ति ने खरीद कर उससे शादी कर ली. इस मामले में युवती का आरोप है कि पुलिस अधिकारियों सहित पुलिस थाने में भी कई बार आवेदन दिया लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया.

उपचुनाव से पहले जनप्रतिनिधियों की बड़ी टेंशन, ग्रामीण बोले-रोड नहीं तो वोट नहीं

इधर पुलिस ने युवती के आरोपों को नकार दिया है. पुलिस का कहना है कि 2 माह पहले आवेदन आया था जिसकी जांच में समय लग गया और इस मामले में जीरो एफआई पर मामला दर्ज कर डायरी भोपाल भेज दिया है, क्योंकि मामला राजधानी का है.

1 लाख में बेच दिया
दरअसल बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र के एक युवती का विवाह भोपाल के कमला नगर निवासी अनिल यादव के साथ हुआ था. युवती का आरोप है कि उसके चाचा और दादा ने उससे एक लाख रुपये में अनिल को बेच दिया था. लेकिन अनिल पहले से शादीशुदा था. युवती ने आरोप लगाया कि उसे भोपाल से इंदौर ले जाया गया. वहां उसको पता चला कि अनिल शादीशुदा है और उसकी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया है. 

मारपीट भी की गई
पीड़ित युवती का कहना है कि उसके साथ मारपीट भी होती थी और उसकी और उसके साथ जबरदस्ती गलत काम भी किया गया. युवती ने 1090 महिला हेल्पलाइन पर कॉल करके सारी घटना बताई और पुलिस की मदद से वह घर वापस आई. 2 माह पहले घर वापस आने के बाद चिचोली थाना सहित एसपी बैतूल को इस घटना की शिकायत की थी. 

 गंजबासौदा हादसाः अब तक 7 शव निकाले गए, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी नहीं

शिकायत दर्ज नहीं की गई
युवती का कहना है कि सभी जगह शिकायत दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. इस मामले को लेकर महिला डेस्क डीएसपी पल्लवी गौर का कहना हैं कि 2 महीने पहले चिचोली थाना क्षेत्र की एक युवती ने आवेदन दिया था कि उसके परिजनों ने उसकी मर्जी के बिना भोपाल में एक व्यक्ति से शादी करा दी. लेकिन बाद में पता चला कि वह व्यक्ति शादीशुदा है और इसी के साथ उसने जोर जबरदस्ती से गलत काम किया. पुलिस ने इस मामले में धारा 376 का जीरो FIR पर मामला कायम कर डायरी भोपाल भेज दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news