स्पीड ब्रेकर ने ली टॉपर की जान, ओवरलोड ऑटो से गिरने पर हुई छात्रा की मौत
Advertisement

स्पीड ब्रेकर ने ली टॉपर की जान, ओवरलोड ऑटो से गिरने पर हुई छात्रा की मौत

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक घटना के वक्त ऑटो में करीब एक दर्जन से अधिक विद्यार्थी सवार थे. 

स्पीड ब्रेकर ने ली टॉपर की जान, ओवरलोड ऑटो से गिरने पर हुई छात्रा की मौत

सागर: चंद्रपुरा गांव से गढ़ाकोटा जाने के दौरान ऑटो से गिरकर 11वीं की छात्रा अनुपमा विश्कर्मा की मौत हो गई. घटना शुक्रवार सुबह की है. ऑटो ओवरलोडेड थी, उसमें स्कूली बच्चे बैठे थे. रास्ते में स्पीड ब्रेकर पड़ा और तेज रफ्तार ऑटो उछल गया. इस दौरान छात्रा के हाथ की पकड़ छूट गई और वह ऑटो से बाहर सड़क पर जा गिरी. छात्रा के सिर में गंभीर चोट आई. उसे तत्काल गढ़ाकोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

किसानों के समर्थन में प्रदर्शन के दौरान कलेक्टर ऑफिस के गेट पर चढ़े कांग्रेसी नेता, सरक गया पजामा

ऑटो था ओवरलोड
चंद्रपुरा गांव से शुक्रवार सुबह  छात्र-छात्राएं ऑटो नंबर MP 34 R 2179 से गढ़ाकोटा स्थित स्कूल जा रहे थे. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक घटना के वक्त ऑटो में करीब एक दर्जन से अधिक विद्यार्थी सवार थे. छात्रा अनुपमा ऑटो में कोने की तरफ बैठी थी. ऑटो चालक की लापरवाही से वह नीचे जा गिरी. उसने स्पीड ब्रेकर पर ऑटो की रफ्तार कम नहीं की, ऑटो उछला और अनुपमा सिर के बल सड़क पर गिर गई.

टॉपर थी अनुपमा 
गढ़ाकोटा की शासकीय कन्या हाई सेकंडरी स्कूल की प्राचार्य सरोज तिवारी का कहना है कि अनुपमा पढ़ने में काफी होशियार थी. 10वीं कक्षा में उसने 90 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया था. वह कल्चरल एक्टिविटी में भी भाग लेती थी. 

घर में थी सबसे छोटी
अनुपमा 6 भाई-बहनों में सबसे छोटी थी. उससे तीन बड़ी बहनें व दो भाई हैं. अनुपमा के पिता का कहना है कि शुक्रवार को उसका स्कूल जाने का मन नहीं था. उन्होंने कहा कि ऑटो चालक की गलती से यह हादसा हुआ, जिससे उनकी बेटी हमेशा के लिए उनसे दूर चल गई.

नर्मदा नदी में पलटी नाव, गोताखोरों ने 9 लोगों को डूबने से बचाया, 2 लापता लोगों में एक की मौत

जांच की जा रही है
गढ़ाकोटा पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर ऑटो चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है. लोगों के बयान के आधार पर जांच की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news