लड़की की आवाज निकालकर व्यापारी को मिलने बुलाया, फिर हो गया बड़ा कांड...! जानिए
Advertisement

लड़की की आवाज निकालकर व्यापारी को मिलने बुलाया, फिर हो गया बड़ा कांड...! जानिए

शाजापुर के एक व्यापारी को हनीट्रैप की तरह फंसाकर अपहरण करके फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपहरण की घटना पांच माह पहले की है, जिसमें पहले पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन घटना के बाद से दो आरोपी फरार थे.

लड़की की आवाज निकालकर व्यापारी को मिलने बुलाया, फिर हो गया बड़ा कांड...! जानिए

शाजापुर: शाजापुर के एक व्यापारी को हनीट्रैप की तरह फंसाकर अपहरण करके फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपहरण की घटना पांच माह पहले की है, जिसमें पहले पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन घटना के बाद से दो आरोपी फरार थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से दोनों आरोपियों को न्यायालय ने जेल भेजा.

अतिक्रमण हटाने पहुंचे कलेक्टर ने खोया आपा, व्यापारियों से बोले- मारो मुझे गोली

क्या था पूरा मामला
शाजापुर के भंसाली मोहल्ला निवासी व्यापारी राहुल जैन को हनीट्रैप की तरह फंसाने की साजिश रची और मास्टर माइंड गोविन्द गुर्जर मोबाइल पर लड़की बनकर व्यापारी से बात करने लगा. लगातार प्यार भरी बातें होने लगी और बातों ही बातों में व्यापारी को उलझाकर 12 सितम्बर 2021 को लड़की के बहाने मक्सी में मिलने के लिए बुला लिया. व्यापारी लड़की से मिलने मक्सी पहुंच गया और वहां उन्हें मास्टर माइंड अपने साथियों के साथ मिल गया और व्यापारी की मोटर साइकिल छुड़ाकर उसे कार में बैठाकर कोटा ले गए. कोटा ले जाकर व्यापारी की उसकी मम्मी से बात करवाकर दस लाख रुपये की फिरौती मांगी गई. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार
व्यापारी की मां ने पूरे मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. कोतवाली पुलिस ने योजना बनाकर फिरौती के लिए शाजापुर के स्टेडियम मैदान में बुलाया. फिरौती लेने के लिए सुमित धानुक नाम का युवक आया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सुमित ने अपने चार साथियों के नाम बताएं. जिसमें मास्टर माइंड गोविन्द गुर्जर, दिलीप गुर्जर, सागर गुर्जर एवं संदीप गुर्जर शामिल थे. पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ अपहरण एवं फिरौती का मामला दर्ज किया और दो आरोपी दिलीप एवं मास्टर माइंड गोविन्द को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद से ही संदीप और सागर फरार थे. जिन्हें रविवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

कार की चोरी करने फ्लाइट से आता और 5-स्टार होटल में रुकता, इसके पीछे 40 पुलिसकर्मी सस्पेंड हो गए

लड़की बनकर मास्टर माइंड गोविन्द ने की बात
हनीट्रैप की तरह इस मामले में कोई लड़की नहीं थी. मास्टर माइंड गोविन्द ही मोबाइल पर लड़की की आवाज में व्यापारी से प्यार भरी बातें करता और व्यापारी को अपने जाल में फंसा भी लिया. कोतवाली थाना प्रभारी ए के शेषा ने बताया राहुल के साथ लड़की बनकर गोविन्द ने बात की और अपहरण की योजना बनाई. अपहरण के बाद व्यापारी की माता से दस लाख रुपये की मांग की. व्यापारी राहुल के पिता का निधन हो चुका है और परिवार में केवल मां है. व्यापारी ग्रामीण क्षेत्र में लेन देन का कार्य करता है. इसलिए उसे फंसाया गया

WATCH LIVE TV

Trending news