शराबी को चिढ़ाना पड़ा भारी, परेशान होकर टावर पर चढ़ा, गिरने से हो गई मौत

रतलाम में एक शराबी को चिढ़ाना इतना महंगा पड़ गया कि वह इससे परेशान होकर नशे की हालत में मोबाइल टावर पर चढ़ गया, लेकिन जब शराबी उतरने लगा तो वह टावर से गिर पड़ा. 

शराबी को चिढ़ाना पड़ा भारी, परेशान होकर टावर पर चढ़ा, गिरने से हो गई मौत

रतलाम:  रतलाम में एक शराबी को चिढ़ाना इतना महंगा पड़ गया कि वह इससे परेशान होकर नशे की हालत में मोबाइल टावर पर चढ़ गया, लेकिन जब शराबी उतरने लगा तो वह टावर से गिर पड़ा. जिससे उसकी मौत हो गयी, फिलहाल अब पुलिस मामले में जांच की बात कर रही है.

MPPSC Pre Exam 2020 को लेकर बड़ी खबर : 11 अप्रैल को होने वाली परीक्षा टली, अब इस दिन होंगे Exam

दरअसल मामला रतलाम जिले के धानासुता गांव का है. जहां राजू नाम के शराबी को गांव का एक अन्य युवक मदन यह कहते हुए उसे चिढ़ा रहा था कि वह आज उसकी पुलिस में रिपोर्ट करके आ गया है और उसे पुलिस मारेगी. नशे में धुत युवक इस बात को सच समझ गांव के टावर पर चढ़ गया. जहां उसने 3 घंटे तक हंगामा किया. गांव के लोग उसे लगातार उतारने का प्रयास कर रहे थे लेकिन ज्यादा ऊंचाई होने पर ग्रामीण उस तक पहुंच नहीं पाए.   

बेटी पहुंची टावर पर
शराबी युवक राजू ने जब उतरने का प्रयास किया तो वह उसका पैर ऊपर फंस गया. आखिरकार हिम्मत करके शराबी युवक की बेटी टावर पर चढ़ी और पिता को उतारने के प्रयास में जुट गई. लेकिन बेटी जब पिता राजू को टावर से नीचे उतार रही थी तो उसका पैर फिसल गया और शराबी युवक टावर से नीचे गिर पड़ा. घायल शराबी राजू को रतलाम जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने घायल राजू को मृत घोषित कर दिया.

यदि आपको सोशल मीडिया पर अनजान लड़की भेजती है फ्रेंड रिक्वेस्ट, तो हो जाएं सावधान! जारी हुई एडवाइजरी

किसी ने नहीं की मदद
शराब के नशे में मोबाइल टावर पर राजू 3 घण्टे तक टावर पर रहा. लोग शराबी राजू को देखते रहे मोबाइल वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी का इस बात को गंभीरता से नहीं लिया और शराब के नशे में राजू दुर्घटना का शिकार हो गया. जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस भी मौके पर पहुंचे लेकिन किसी तरह से रेस्क्यू दल को सूचना देकर मौके पर बुलाने का प्रयास नहीं किया. दल अगर पहुंच जाता तो शायद यह दुर्घटना नहीं होती और युवक की जान बच जाती.

WATCH LIVE TV