तीन भाइयों ने सगे भाई पर तेल डाल लगा दी आग, वो चिल्लाता रहा ये देखते रहे तमाशा

तीन भाइयों ने महज एक जमीन के टुकड़े के लिए अपने ही भाई को केरोसीन डालकर ज़िंदा आग के हवाले कर दिया.

तीन भाइयों ने सगे भाई पर तेल डाल लगा दी आग, वो चिल्लाता रहा ये देखते रहे तमाशा

दमोह: महज एक जमीन के टुकड़े के लिए क्या कोई भाई अपने ही सगे भाई को ज़िंदा आग के हवाले कर सकते है? एमपी के दमोह से एक ऐसी ही दिलदहला देने वाली खबर सामने आयी है.  जहां तीन भाइयों ने महज एक जमीन के टुकड़े के लिए अपने भाई को केरोसीन डालकर ज़िंदा आग के हवाले कर दिया और इलाज के दौरान पीड़ित ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

सागर में एक बकरी ने करा दिया फसाद, चार लोगों ने ले ली एक की जान

मामला दमोह जिले के रनेह थाना क्षेत्र के पिपरिया गावं का है. यहां शनिवार की रात ये वारदात हुई और रविवार को इलाज के दौरान ज़िंदा जलाये गए शख्स ने दम तोड़ दिया.

मां की हिस्से की जमीन नहीं देना थी
दरअसल मृतक बाबूलाल अठ्या के साथ उसकी बुजुर्ग मां रहती थी और मां के हिस्से की जमीन को बाबूलाल ही उपयोग करता था. ये बात बाबूलाल के तीनो भाइयों भैयालाल, भगवानदास,कन्हैयालाल  को नागवार गुजर रही थी. क्योंकि तीनों भाई उस हिस्से की जमीन को भी अपने कब्जे में लेना चाहते थे, लेकिन बाबूलाल देने को तैयार नहीं था.

जमीन के लिए कर दिया आग के हवाले
इस बात से नाराज बाबूलाल के तीनों भाइयों ने पहले उसके साथ जमकर मारपीट की और फिर केरोसीन डालकर उसे ज़िंदा जला दिया. शनिवार रात हुई इस घटना के बाद बाबूलाल के परिजन उसे लेकर हटा सिविल अस्पताल पहुंचे और फिर उसे इलाज के लिए दमोह के जिला अस्पताल लाया गया. जहां रविवार शाम बाबूलाल ने दम तोड़ दिया. ज़िंदा जलाये जाने की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है.

सेल्फी के दीवाने हो जाएं सावधान; इस लड़की के जैसे जा सकती है आपकी भी जान

तीनों आरोपी भाई फरार
वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी भाई फरार हो गए है. इस मामले में दमोह के एसपी डी. आर. तेनीवार का कहना हैं कि मृतक ने अपने ही भाइयों पर ज़िंदा जलाये जाने का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है और नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV