सरकार को चुनौती देता मांझा! अब इंदौर में चाइनीज मांझे से युवक का गला कटा, हालत गंभीर
Advertisement

सरकार को चुनौती देता मांझा! अब इंदौर में चाइनीज मांझे से युवक का गला कटा, हालत गंभीर

 इंदौर में शनिवार शाम प्रतिबंधित चाइनीज मांझे से एक युवक का गला कट गया. युवक रास्ते से गुजर रहा था, इसी दौरान मांझे से उसका गला कट गया.

घटना युवक

अमित श्रीवास्तव/इंदौर:  इंदौर में शनिवार शाम प्रतिबंधित चाइनीज मांझे से एक युवक का गला कट गया. युवक रास्ते से गुजर रहा था, इसी दौरान मांझे से उसका गला कट गया. राहगीरों ने उसे घायल देखा, तो अस्पताल पहुंचाया. इस युवक का एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

चाइनीज मांझा बेचने वालों को नरोत्तम मिश्रा की सख्त हिदायत, उज्जैन में हुई मौत का किया जिक्र

आपको बता दें कि 30 वर्षीय मुलायम पुत्र भैयालाल कुरमी निवासी नंदानगर ऑफिस के काम से जा रहा था. इसी बीच हवा में आई चायना डोर उसके गले में उलझ गई, और गले से खून का फव्वारा फूट पड़ा. मुलायम ने जब डोर से बचने के लिए हाथ आगे किया, तो उंगलियां भी कट गईं. जिसके बाद वहां भीड़ लग गई और एक व्यक्ति ने अपनी गाड़ी से मुलायम को अस्पताल पहुंचाया.

बोलने की स्थिति में नहीं है
डॉक्टरों के मुताबिक उसका एक्स-रे करवाया है. वो अभी बोलने की स्थिति में नहीं है. मुलायम रीगल के पास ही एक ऑफिस में नौकरी करता है. 

इंदौर में की थी कार्रवाई
गौरतलब है कि घटना से तीन दिन पहले ही सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने कुछ दुकानों पर चायना डोर बेचने को लेकर कार्रवाई की थी. वहीं, मानपुर पुलिस भी मामले में कार्रवाई कर चुकी है. चाइनीज मांझे पर कलेक्टर ने भी इंदौर में प्रतिबंध लगा रखा है. बावजूद एमजी रोड, मल्हारगंज, पंढरीनाथ, बियाबानी ओर मालगंज इलाके में यह आसानी से मिल रहा है.

MP को तोहफा! सुभाषचंद्र बोस का पहला म्यूजियम तैयार, अंग्रेजों ने यहीं किया था नेताजी को कैद

 

गृहमंत्री ने दी थी चेतावनी
हाल ही में हुई उज्जैन में चाइनीज मांझे से हुई युवती की मौत के बाद प्रशासन हरकत में है. मामले पर सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बयान जारी किया है. उन्होंने सख्त चेतावनी दी है कि चाइनीज मांझा बेचने वालों पर वहीं कार्रवाई की जाएगी. वहीं जिन्होंने चाइनीज मांझे का व्यापार किया था उनके घरों को भी तोड़ा गया था.

Trending news