प्यार में बेवफाई से तंग 10वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, व्हाट्सएप चैट ने खोला राज, प्रेमी हुआ गिरफ्तार

 बीते गुरुवार 15 वर्षीय किशोरी ने खुद को आग लगा ली थी. 99 प्रतिशत जली यह किशोरी दसवीं की छात्रा थी. 

प्यार में बेवफाई से तंग 10वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, व्हाट्सएप चैट ने खोला राज, प्रेमी हुआ गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

बैतूल: बैतूल की मुलताई पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जिसकी बेवफाई की वजह से 15 साल की आदिवासी किशोरी ने खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली थी. किशोरी की मौत के बाद पुलिस ने इस मामले में युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उस पर किशोरी से दुष्कर्म, पॉक्सो और आदिवासी अत्याचार निवारण एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बदनामी और बेवफाई से तंग 10वीं की छात्रा ने लगा ली आग, 4 दिन तड़पने के बाद तोड़ा दम

दरअसल मुलताई थाना इलाके के दुनावा पुलिस चौकी क्षेत्र में बीते गुरुवार 15 वर्षीय किशोरी ने खुद को आग लगा ली थी. 99 प्रतिशत जली यह किशोरी दसवीं की छात्रा थी. जिसकी महाराष्ट्र के अमरावती स्थित इरविन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. इस मामले में मुलताई पुलिस ने हॉस्पिटल से प्राप्त तहरीर के बाद प्रकरण कायम किया था. 

99 प्रतिशत जल गई थी किशोरी
मामले की जांच कर रहे चौकी प्रभारी बसंत आहके ने बताया कि पीड़िता 10वीं कक्षा की छात्रा थी. कथनों के आधार पर ज्ञात हुआ है कि बीते 25 जुलाई की रात उसने खुद पर केरोसिन छिड़का और आग लगा ली. गहरी नींद में सोए परिजन उसकी चीख सुनकर जब तक जागते वह 99 फीसदी जल चुकी थी.

लव में धोखा वॉटसएप चैट खुलासा
बैतूल के मुलताई थाना क्षेत्र में रेप के बाद आत्मदाह करने वाली छात्रा के मामले में पुलिस ने छात्रा का सुसाइट नोट और मोबाइल बरामद कर व्हाट्सअप चैट खंगाली. महिला डेस्क प्रभारी डीएसपी पल्लवी गौर के मुताबिक छात्रा के आत्मदाह मामले की पड़ताल में सुसाइट नोट जैसी पर्ची मिली है. किशोरी ने पड़ोसी आरोपी पर जिंदगी बर्बाद करने और धोखा देने जैसे आरोप लगाए हैं. नोट में लिखा है कि आरोपी ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी. वह कई लड़कियों की जिंदगी भी बर्बाद कर रहा है. पुलिस द्वारा तलाशे गए व्हाट्सएप्प चैट में भी छात्रा ने आरोपी से कहा है कि तुम मुझे धोखा दे रहे हो. चैट से पता चल रहा है कि छात्रा ने कथित आरोपी को किसी अन्य लड़की से भी बात करते देख लिया था.

WATCH LIVE TV