आंधी से गिरे पेड़ को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई की पत्नी को मारी तलवार, पिता की भी ले ली जान

रीवा में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता और छोटे भाई की पत्नी पर तलवार से हमला कर पिता को मौत के घाट उतार दिया. 

आंधी से गिरे पेड़ को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई की पत्नी को मारी तलवार, पिता की भी ले ली जान

रीवा: रीवा में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता और छोटे भाई की पत्नी पर तलवार से हमला कर पिता को मौत के घाट उतार दिया. जबकि छोटे भाई की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. विवाद आंधी में गिरे एक बबूल के पेड़ की डाल काटने को लेकर हुआ था. पुलिस ने आरोपी हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

MP में जल्द पूरी होने वाली है पेट्रोल-डीजल की दामों की सेंचुरी, कमलनाथ बोले- यही है आपदा में अवसर

दरअसल ये पूरा मामला चोरहटा थाना क्षेत्र के टिकिया गांव का है. यहां एक पेड़ की डाली ने अपनो को अपनो से छीन लिया. इस विवाद में रामदास कुशवाहा की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि भाभी रामरती की हालत गंभीर बनी है. 

पेड़ काटने को लेकर हुआ विवाद
 इस खूनी संघर्ष का कारण तूफान में गिरा बबूल का पेड़ बना. तूफान में पेड़ की डाली टूटी थी जिससे आरोपी रामयश का भाई राजकुमार काट रहा था. जिसे आरोपी ने काटने से मना किया और यहीं से झगड़ा हो गया. 

तलवार से किया हमला
आरोपी रामयश घर में रखी तलवार लेकर आया और भाभी रामरती पर हमला कर दिया. बीच बचाव के लिए पिता आये तो बेटे ने पिता को भी मार दिया. भाभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

जागरूकता की भारी कमी! महिलाओं ने टीकाकरण टीम को भगाया, कहा- 'वैक्सीन से ही लोग मर रहे'

बंटवारे को लेकर था विवाद
रामदास के दो बेटे है. हत्या बड़े बेटे ने की है. दोनों का आपस में जमीनी विवाद चल रहा है. ऐसे में पिता ने अपनी ​जमीन को दोनों बेटों में बांट दी थी. ​अपनी रोजी रोटी के लिए कुछ जमीन स्वयं के पास रखी थी. इस बात को लेकर पहले भी आरोपी विवाद कर चुका था. जिसका मामला पहले से थाने में दर्ज था.

WATCH LIVE TV