दमोह उपचुनाव में उमा भारती की एंट्री, दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

दमोह उपचुनाव में उमा भारती की एंट्री, दिया ये बड़ा बयान

उमा भारती ने दमोह उपचुनाव में बीजेपी बड़ी जीत का दावा किया है. 

 

उमा भारती, पूर्व मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश( फाइल फोटो)

दमोहः दमोह विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी पूरी ताकत लगा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने दमोह में बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी की बड़ी जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि दमोह में बीजेपी बड़ी जीत दर्ज करेगी. 

दमोह में बीजेपी की होगी जीत 
उमा भारती ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि दमोह उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी की जीत होगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी पर जनता भरोसा जता रही है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर पार्टी के सभी बड़े नेता राहुल सिंह लोधी के पक्ष में लगातार प्रचार कर रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि दमोह में माहौल बीजेपी के पक्ष में है. इसलिए हम दमोह में बड़ी जीत दर्ज करने जा रहे हैं. 

राहुल सिंह लोधी के पक्ष में प्रचार करेगी उमा भारती 
दरअसल, उमा भारती को दमोह उपचुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल किया गया है. इसलिए अब उमा भारती भी दमोह में बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेगी. उमा भारती बुंदेलखंड अंचल  से ही आती है. ऐसे में दमोह जिले में भी उनकी अच्छी पकड़ मानी जाती है. यही वजह है कि अब उमा भारती भी दमोह में प्रचार करेगी. 

ये भी पढ़ेंः CM शिवराज ने किया 1891 MSME उद्यमों का शुभारंभ, 50 हजार से ज्यादा को मिलेगा रोजगार

पश्चिम बंगाल में भी खिलेगा कमल 
वहीं पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर उमा भारती ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी की जीत होगी. उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता अब टीएमसी को हटाना चाहती है, बंगाल के लोगों को मोदीजी के नेतृत्व पर भरोसा है. इसलिए बंगाल के लोगों ने भी परिवर्तन का मन बना लिया है. उमा भारती ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को  बड़ी जीत मिलना तय है. 

कोरोना से जल्दी जीतेंगे 
सागर मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन खत्म होने के मुद्दे पर उमा भारती ने कहा कि भगवान की कृपा है कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. प्रदेश सरकार स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को बढ़ाने पर लगातार प्रयास कर रही है. ऑक्सीजन की पर्याप्त व्यवस्था की जाएगी. उन्होंने कहा कि कोरोना एक बड़ी परेशानी है. लेकिन हम जल्द ही कोरोना से जंग जीतेंगे. लेकिन इसके लिए सभी को सावधानी बरतना बहुत जरूरी है. उमा भारती ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए सावधानी बरतना बहुत जरूरी है. सभी लोग मास्क जरूर लगाएं और खुद को कोरोना से सुरक्षित रखे. 

ये भी पढ़ेंः MP BOARD EXAM: 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं पर बड़ी खबर, 8वीं और 9वीं के स्कूल नहीं खुलेंगे

WATCH LIVE TV

Trending news