प्रेमी के आगे मरी मां की ममता: बेटियों को पीट-पीटकर किया अधमरा, एक की गई जान, दूजी है हलकान
Advertisement

प्रेमी के आगे मरी मां की ममता: बेटियों को पीट-पीटकर किया अधमरा, एक की गई जान, दूजी है हलकान

पिता की हत्या के आरोप में जेल से जमानत पर आई अंजू ने अपनी तीन साल की बेटी तनवी मिश्रा और पांच साल की बेटी तनु मिश्रा को बेरहमी से पीटा. 

छोटी बेटी तनवी मिश्रा

रीवाः रीवा जिले से हैवानियत की तस्वीरें सामने आईं, यहां एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही दो बेटियों को बेरहमी से पीट डाला. पिटाई इतनी सख्त थी कि एक बेटी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं दूसरी बेटी का इलाज अब भी जारी है. वारदात के बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमी के साथ रहने में आड़े आ रही थीं बेटियां
मामला जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र से सामने आया, जहां कोष्टा की रहने वाली 25 वर्षीय आरोपी मां अंजू मिश्रा ने प्रेमी दीपक ठाकुर के साथ वारदात को अंजाम दिया. अंजू अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी. लेकिन, उसे लगा दोनों बेटियां उनके साथ रहने में आड़े आएंगी, वह दोनों को बीच से हटाना चाहती थी. 

यह भी पढ़ेंः- वार्ड बॉय की लापरवाही ने ले ली मरीज की जान, आरोप- ऑक्सीजन सिलेंडर हटाने से हुई मौत

नाम बदलकर भर्ती कराया अस्पताल में
सोमवार को मां ने अपनी तीन साल की बेटी तनवी मिश्रा और पांच साल की बेटी तनु मिश्रा को जमकर पीटा. बेटियां पिटाई से बचने के लिए चीखती रहीं, लेकिन मां को किसी पर भी दया नहीं आई. मां की पिटाई से दोनों बेटियों की हालत बिगड़ने लगी. प्रेमी दीपक ठाकुर ने दीपक पांडेय बनकर छोटी बेटी का नाम तनवी पांडेय लिखवाया और उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बड़ी बेटी ने चाचा को बताई सच्चाई
पिटाई से घायल बड़ी बेटी ने अपने चाचा को पूरी बात बताई, तब जाकर परिवार के बाकी सदस्यों को मां की हरकत के बारे में पता चला. बड़ी बेटी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि मरीज की हालत नाजुक है. परिजनों ने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी.  

यह भी पढ़ेंः-  Corona Funny Video: 'देसी अंदाज' में दी घर में रहने की 'चेतावनी', देखें Video

दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी
थाना प्रभारी ने बताया कि जमानत पर आने के बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दोनों बेटियों पर हमला किया. एक की मौत हो गई, दूसरी ने अपनी मां और उसके प्रेमी की हरकत में बारे में परिवार को बताया. परिवार की शिकायत पर खोजबीन की तो घटना की सच्चाई सामने आई. महिला और उसके प्रेमी ने छोटी बेटी का नाम बदलकर इलाज करवाना चाहा ताकि किसी को पता न चल सके. लेकिन बेटी की मौत हो गई. परिजनों की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, मामले में पूछताछ जारी है.

पति के साथ होना है तलाक
अंजू का पति राहुल मिश्रा जेल में बंद है, वो अपने ससुर की हत्या के मामले में आरोपी है. पति-पत्नी के बीच तलाक की प्रकिया भी जारी है. रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी मृगेंद्र सिंह ने बताया कि महिला पर पहले से ही आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है. महिला ने मां और पति के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या की थी. जिसके बाद पति-पत्नी दोनों को जेल भेजा गया था.  

यह भी पढ़ेंः- 'बेशरम' का तोहफा!: MP के इस शहर में Lockdown तोड़ने पर मिल रहा 'खास' Gift, देखें Video

WATCH LIVE TV

Trending news