कोरोना काल मे BJP सांसद के इस ट्वीट पर मच गया बवाल, जब ट्रोल हुए तो आनन-फानन में कर दिया डिलीट
Advertisement

कोरोना काल मे BJP सांसद के इस ट्वीट पर मच गया बवाल, जब ट्रोल हुए तो आनन-फानन में कर दिया डिलीट

कोरोना काल में बीजेपी सांसद ने एक ऐसा ट्वीट किया कि जिससे वह ट्रोल हो गए. 

ढालसिंह बिसेन, बीजेपी सांसद, (फाइल फोटो)

बालाघाटः सिवनी-बालाघाट संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद ढालसिंह बिसेन पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट को लेकर ट्रोल हो गए. मामला कुछ इस तरह रहा कि सासंद ने अपने संसदीय क्षेत्र के श्मशान घाटों में चिताओं के लिए लकड़ी की व्यवस्था करने संबंधी बात कही थी. उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से अपने क्षेत्र की जनता को श्मशान घाटों में चिताओं के लिए लकड़ी की पर्याप्त आपूर्ति को लेकर आश्वसत करना चाहा. लेकिन उनका यह काम उल्टा पड़ गया. क्योंकि इस ट्वीट के बाद लोगों ने सांसद को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

सांसद ने डिलीट किया ट्वीट 
सोशल मीडिया पर की गई सांसद की पोस्ट पर क्षेत्र की जनता और अन्य यूजर्स की बढ़ती नाराजगी को देखते हुए सासंद ने आनन-फानन में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विवादित पोस्ट को डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक सासंद ढालसिंह बिसेन पर यूजर्स ने खूब तंज कसे. आइए आपको बताते है सांसद ने अपने डिलिट किए पोस्ट पर क्या लिखा और यूजर्स ने सांसद की इस पोस्ट पर क्या प्रतिक्रिया दी. 

fallback

एक यूजर ने सांसद के ट्वीट पर लिखा कि ''जो एक जिम्मेदार पद पर जिन्हे जिले के लिए ऑक्सीजन, बेड, वेंटीलेटर, CT Scan की व्यवस्था करनी चाहिए, वो अब जनता के लिए सीधे श्मशान की व्यवस्था कर रहें है. जो शर्मनाक है.'' ट्रोल का कारवां यहीं नहीं रुका यूजर्स ने सांसद को लिखा. 'कोरोना की इस भयावह स्थिति में  सांसद ने न तो क्षेत्र की स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लिया और ना ही स्थितियों पर काबू पाने के लिए कोई ठोस कदम उठाया और अब बुद्धिमत्ता और दूरदर्शिता को दिखाते हुए श्मशान घाट में चिता की लकड़ियों की व्यवस्था कर रहें. हालांकि बाद में सांसद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर जरूरी इंतजामात का जायज़ा भी लिया. 

हालांकि बाद में पूरे मामले पर सांसद ने प्रतिक्रिया देते हुए अपने बचाव पर कहा कि मानवीय संवेदनाओं के चलते एक ग्रामीण के कहने पर वन विभाग के अधिकारियों को लकड़ियों के लिए निर्देशित किया था.  बाकी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर लगातार उच्च अधिकारियों के संपर्क में हूं. ढाल सिंह बिसेन बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के सांसद हैं. 

ये भी पढ़ेंः राहत की खबर: इस जिले में शुरू हुआ MP का सबसे बड़ा कोविड सेंटर, मरीजों के लिए की गई ये खास व्यवस्थाएं

WATCH LIVE TV

Trending news