जिसे समझा तकिया वो निकला अजगर, दो दिन तक सिर रखकर सोता रहा बुजुर्ग
Advertisement

जिसे समझा तकिया वो निकला अजगर, दो दिन तक सिर रखकर सोता रहा बुजुर्ग

हैरान करने वाली की बात तो यह रही कि अजगर भी दो दिन तक ग्रामीण का तकिया बना रहा है. मंगलवार सुबह जब अजगर ने कपड़े के अंदर हरकत की तब ग्रामीण ने सिर के नीचे देखा तो मानो उसके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई.

अजगर को पकड़े रेस्क्यू टीम के सदस्य, इनसेट- तकिया बनाकर सोने वाला बुजुर्ग

नीलम पड़वार/कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा के झगरहा बस्ती से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. मामला सुनकर आप भी चौंक जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है. दरअसल झगरहा में रहने वाले एक ग्रामीण ने अजगर सांप का तकिया बनाकर रातभर सोता रहा. अजगर भी पूरी रात उसके लिए तकिया बना रहा है. जब  ग्रामीण सुबह उठा तो सिरहाने पर अजगर को देखकर बेहोश होते-होते बचा. 

दरअसल, कोरबा के झगरहा बस्ती में रहने वाले एक शख्स ने सोने के लिए एक तख़्तिनुमा पलंग पर बिस्तर बिछाया हुआ है. उसी बिस्तर में कुछ कपड़े रखे हए थे. उसी कपड़ों के अंदर में दो दिनों से एक अजगर घुसा हुआ था. अजगर के कपड़ों के अंदर होने से वह कपड़ा एक तकिए जैसा हो गया. जिसे तकिया ही समझकर पिछले दो दिन से घर का मुखिया अपना सिर रखकर आराम से सो रहा था. 

अमानवीय हरकत! पोहा फैक्टरी में हाथ-पैर बांध, मुंह में कपड़ा ठूंस महिला को बैठाया

हैरान करने वाली की बात तो यह रही कि अजगर भी दो दिन तक ग्रामीण का तकिया बना रहा है. मंगलवार सुबह जब अजगर ने कपड़े के अंदर हरकत की तब ग्रामीण ने सिर के नीचे देखा तो मानो उसके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई. वह तुरंत उठा और अजगर से दूर भागकर अपनी जान बचाई. ग्रामीण के बिस्तर छोड़ते ही अजगर भी कपड़े से बाहर निकला और सामने जाकर कुंडली मारकर बैठ गया.

MP पहुंचा छत्तीसगढ़ के CM बघेल के पिता का विरोध, ब्राह्मण समाज ने की FIR दर्ज करने की मांग

यह बात पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. अजगर को देखने के लिए गांव वालों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्नैक रेस्क्यू टीम को दी. रेस्क्यू टीम झगरहा पहुंची और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ लिया. स्नैक रेस्क्यू टीम प्रमुख जितेंद्र सारथी की माने तो एक बड़ी घटना टल गई. सुखद पहलू रहा कि ग्रामीण सही समय में हलचल की वजह से समझ गया की नीचे कुछ है. वरना अजगर रात में ही गले में लिपट के उसे मार देता. 

Trending news