जानिए कौन है वो शख्स जिसका शिव तांडव स्रोत गाने वाला वीडियो हो रहा खूब वायरल?

सोशल मीडिया पर शिवभक्ति में गाया गया ये शिवतांडव स्रोत आजकल बहुत वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में एक्टर अनुपम खेर ने भी इस अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वायरल वीडियो मध्यप्रदेश के भोपाल के पास भोजपुर है. चूंकि आजकल सावन के सोमवार में शिवभक्त व्रत और उपवास करते हैं.

जानिए कौन है वो शख्स जिसका शिव तांडव स्रोत गाने वाला वीडियो हो रहा खूब वायरल?

भोपाल: सोशल मीडिया पर शिवभक्ति में गाया गया ये शिवतांडव आजकल बहुत वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में एक्टर अनुपम खेर ने भी इस अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वायरल वीडियो मध्यप्रदेश के भोपाल के पास भोजपुर है. चूंकि आजकल सावन के सोमवार में शिवभक्त व्रत और उपवास करते हैं. शिवभक्त जगह-जगह शिव भगवान की पूजा करते हैं. ऐसे में पूरी भक्ति और सुर के साथ गाया गया ये शिवतांडव लोगों को शिवभक्ति में ओतप्रोत कर रहा है. शिव तांडव गाने वाले गायक का नाम कालीचरण महाराज है.

अजब-गजब MP:  सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज कराई शिकायत, अधिकारियों ने घोषित कर दिया पागल

शिव तांडव स्त्रोत का गायन करने वाले साधु के बारे में एक फेसबुक पेज से जानकारी मिली. यह पेज काली पुत्र श्री कालीचरण जी महाराज (kaliputra kalicharan maharaj) नाम से है. इस पेज से यह वायरल हो रहा यह वीडियो 9 जुलाई को शेयर किया गया था. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, "ॐ काली पूज्य महाराज साहब के मुखारविंद से शिव तांडव स्त्रोतम भोजपुर स्थित प्राचीन भोजेश्वर शिव मंदिर में..."

यानी शिव तांडव का गायन करने वाले कालीचरण महाराज हैं. इनके यूट्यूब पर भी बहुत से वीडियो हैं. ये जिस भी मंदिर में जाते हैं वहां पर खास तरह से मंत्र जाप पर वीडियो बनाते हैं. पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक वह महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और बजरंग सेना के राष्ट्रीय अनुशासन प्रभारी हैं.