राशिफल 13 जनवरी 2021: कन्या राशि वाले रहें सतर्क, जानें क्या कहते हैं आपके सितारें
Advertisement

राशिफल 13 जनवरी 2021: कन्या राशि वाले रहें सतर्क, जानें क्या कहते हैं आपके सितारें

मेष राशि वालों को आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, दिनभर भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस में जिम्मेदारी बढ़ सकती है. परिवार के कारण तनाव पैदा हो सकता है. सेहत ठीक रहेगी, धन लाभ हो सकता है. जीवनसाथी के साथ से काम बन सकता है.  वृषभ वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है.

राशिफल 13 जनवरी 2021: कन्या राशि वाले रहें सतर्क, जानें क्या कहते हैं आपके सितारें

मेष

fallback

मेष राशि वालों को आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, दिनभर भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस में जिम्मेदारी बढ़ सकती है. परिवार के कारण तनाव पैदा हो सकता है. सेहत ठीक रहेगी, धन लाभ हो सकता है. जीवनसाथी के साथ से काम बन सकता है. 

वृषभ

fallback

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. मन शांत रहेगा, सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. काम को बेहतर बनाने में लोगों का साथ मिलेगा. धन लाभ हो सकता है, विरोधियों से सतर्क रहें. छात्रों को मेहनत करने की आवश्यकता है. सेहत और खाने-पीने का ख्याल रखें. पूजा-पाठ में ध्यान लगाएं. 

मिथुन

fallback

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाने वाला है. कार्यस्थल पर परेशानी का सामना कर सकते हैं, वाणी में मधुरता रखें, किसी भी विवाद से बचें. कारोबारियों के लिए दिन अच्छा है. शादी का विचार कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है. नए काम शुरु करने के लिए दिन शुभ है. छात्रों और नौकरी ढूंढ रहे लोगों के लिए दिन अच्छा है. 

कर्क

fallback

कर्क राशि वालों को आज खुशखबरी मिल सकती है. जो आपके जीवन को एक नई दिशा देगी.  सेहत का ध्यान रखें, शरीर में दर्द हो सकता है. अपने लक्ष्य पर फोकस बनाए रखें. अपने साथी के साथ संबंध बेहतर होंगे. धन आने की कोई उम्मीद नहीं है. ऑफिस में काम का दबाव होगा, मन लगाकर काम को करें.

सिंह

fallback

सिंह राशि वालों के लिए दिन थोड़ा रिस्की है. पार्टनरशिप में कार्य कर रहे लोग सतर्क रहें. निवेश करने से पहले घर के बड़ों की राय जरूर लें. नौकरी वालों को आज खुशखबरी मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें. पेट से जुड़ी समस्या हो सकती है. विवाद से बचें, दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

कन्या

fallback

कन्या राशि वालों को आज तकलीफ हो सकती है. वाणी पर काबू रखें, किसी से विवाद हो सकता है. परिवार और दफ्तर के बीच तालमेल बना कर साथ चलना होगा. स्वास्थ्य को नुकसान हो सकता है. वाहन चलाते, यात्रा करते समय ध्यान रखें. कोशिश करें आज का समय परिवार या मित्रों के साथ बिताएं. 

तुला

fallback

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन खुशी भरा रहेगा. परिवार के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. किसी भी तरह का तनाव लेने से बचें. संतान की तरफ से परेशानी आ सकती है, उसे दूर करने की कोशिश करें. ऑफिस में किसी बड़ी योजनाओं को लेकर बात हो सकती है. कारोबारी काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं. पूजा-पाठ में मन लगाएं.

वृश्चिक

fallback

वृश्चिक राशि वालों को आज कामयाबी मिल सकती है. व्यवहार में मधुरता रखें, रुके हुए काम बन सकते हैं. दफ्तर में आज का दिन ठीक बीतने वाला है. कोई नयी योजना पर काम करने का अवसर मिल सकता है. धन लाभ होने की संभावना है. शादी का विचार कर रहे लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं.  

धनु

fallback

धनु राशि वालों का आज का दिन सामान्य जाएगा. खर्च ज्यादा होगा. नौकरी वालों को आज दफ्तर में अच्छी खबर मिल सकती है. लोगों की मदद करें. कारोबारियों को कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छे से विचार करें. छात्रों को मेहनत करनी होगी. बड़े-बुजुर्गों की सेवा करें, पूजा-पाठ में मन लगाएं. 

मकर

fallback

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन शानदार है. कारोबारिों को लाभ हो सकता है. अपने स्वभाव में संयम रखें. जिन लोगों के रिश्ते परिवार के साथ अच्छे नहीं हैं, उन्हें आज परिवार के साथ समय बिताने की जरूरत है. आपको अपने कैरियर को आगे ले जाने के लिए समर्पण और ध्यान को बढ़ाने की जरूरत है. 

कुंभ

fallback

कुंभ राशि वालों का आज का दिन ठीक बीतेगा. कोई भी काम करने से पहले बड़ों की राय लें. समाजसेवा से जुड़े कार्य करें. घर के बुजुर्ग की सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी के साथ समय अच्छा बीतेगा, किसी रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है. पूजा-पाठ में ध्यान लगाएं.

मीन

fallback

मीन राशि वालों का आज का दिन बेहद शानदार बीतेगा. कोई भी योजना बनाने से पहले किसी अनुभवी की सलाह जरूर लें. कार्यस्थल पर दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. धन लाभ होगा, कोई खुशखबरी भी मिल सकती है. परिवार का साथ मिलेगा, पूजा-पाठ में ध्यान लगाए.

Trending news