'सिंहदेव मेरी हत्या करवा सकते हैं' आरोप लगाने के 2.5 घंटे बाद ही बृहस्पति सिंह ने TS के साथ खिंचवाई फोटो

बृहस्पति के आरोपों पर कुछ भी कहने से बचते नजर आए प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया. सिंहदेव ने कहा- ''भावनाओं में आकर ऐसे आरोप लगाए होंगे.''

'सिंहदेव मेरी हत्या करवा सकते हैं' आरोप लगाने के 2.5 घंटे बाद ही बृहस्पति सिंह ने TS के साथ खिंचवाई फोटो
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ विधायक वृहस्पति सिंह

रायपुर/सत्यप्रकाशः  कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह (Vrihaspati Singh) के टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) पर लगाये गए आरोपों के कुछ देर बाद ही कांग्रेस विधायक दल की बैठक सीएम हाउस में हुई. इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के साथ तमाम मंत्री-विधायक शामिल हुए. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और विधायक बृहस्पति सिंह भी बैठक में मौजूद रहे. हालांकि बैठक के भीतर से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक के दौरान शिकवे-शिकायत की बात नहीं चली, लेकिन बैठक के बाद बृहस्पति सिंह ने अपनी शिकायत सीएम और पीएल पुनिया तक पहुंचाई ऐसी खबर जरूर सामने निकल कर आई.

इस तल्खी के दौरान एक तस्वीर ने भी सबका ध्यान खींचा जिसमें बैठक के बाद विधायक बृहस्पति सिंह कुछ मंत्रियों-विधायकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर टीएस सिंहदेव के साथ खड़े नजर आए. जैसे इतना कुछ होने के बाद कुछ हुआ ही नहीं हो. या कुछ होने के बाद मानो सबकुछ ठीक हो गया हो. हालांकि सबकुछ ठीक हो गया है ऐसा कहना अभी जल्दीबाजी होगी. क्योंकि सूत्र बताते हैं कि ये मामला अब आलाकमान के पास पहुंच चुका है और जल्द ही इसमें दोनों नेताओं से जवाब-तलब हो सकता है. 

छत्तीसगढ़ आए और कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव की तैयारियों का अभी से मूल मंत्र दे गए पीएल पुनिया

हाईकमान के सामने रखेंगे बात- सिंहदेव
दूसरी ओर जब बैठक के बाद पत्रकारों ने प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया से इस बाबत पूछा तो वे सवालों से बचते नजर आए. पुनिया ने इतना जरूर कहा कि शिकायत हुई है और जांच चल रही है. वहीं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि बृहस्पति सिंह ने भावनाओं में आकर ऐसे आरोप लगाए होंगे. हाईकमान से शिकायत के सवाल पर सिंहदेव ने कहा कि उनसे अगर कहा जाएगा तो जरूर अपनी बातें रखेंगे.

क्या था मामला
कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के काफिले पर हमला हुआ था. विधायक बृहस्पति सिंह पर हमले के बाद कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति अचानक रविवार शाम तेज हो गई. कांग्रेस विधायक सिंह से रायपुर निवास पर मिलने 18 कांग्रेस विधायक पहुंच गए. बृहस्पति सिंह ने विधायकों की मौजूदगी में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर बड़े आरोप लगाए. 

प्रतिष्ठा का सवाल बने उपचुनाव: कांग्रेस के बाद BJP ने कसी कमर, इन नेताओं को उतारा मैदान मारने

'सिंहदेव को सीएम की कुर्सी मुबारक'
वृहस्पति सिंह ने कहा कि टीएस सिंहदेव उनकी हत्या करवा सकते हैं. उन्होंने कहा कि वो पीएल पुनिया से अनुरोध करेंगे कि जो मंत्री छवि खराब कर रहे हैं, उन्हें कान पकड़कर पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएं. गुंडागर्दी करने वाले विधायक और मंत्री पर कार्रवाई हो. वृहस्पति सिंह ने कहा कि 2-4 विधायकों की हत्या करवाकर सिंहदेव मुख्यमंत्री बन जाएंगे तो उन्हें मुबारक.

WATCH LIVE TV