दिग्विजय सिंह के क्षेत्र में पानी की समस्याः परेशान लोगों से बोले-निगम अध्यक्ष हम लोगों से वोट मांगने नहीं पहुंचे

 मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के गृह नगर राघौगढ़ में नागरिकों ने जमकर नगरपालिका प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए.

दिग्विजय सिंह के क्षेत्र में पानी की समस्याः परेशान लोगों से बोले-निगम अध्यक्ष हम लोगों से वोट मांगने नहीं पहुंचे

गुना: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के गृह नगर राघौगढ़ में नागरिकों ने जमकर नगरपालिका प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए. दरअसल प्रदेश की सबसे धनी नगरपालिका राघौगढ़ के वार्ड क्रमांक 2 में पानी की समस्या से लोग परेशान हैं. इस समस्या को लेकर स्थानीय रहवासी नगरपालिका अध्यक्ष के घर तक पहुंच गए. इसके बाद नागरिकों ने मटके फोड़े, नारे लगाए और बात वोट बैंक तक जा पहुंची.

निलंबित IPS जीपी सिंह मामले में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, खारिज हुई याचिका

पानी की समस्या से परेशान लोग
बता दें कि नगरपालिका परिषद राघौगढ़-विजयपुर का मुख्यालय राघौगढ़ में है. यहां के वार्ड क्रमांक दो में रहने वाले लोग जल आवर्धन योजना का काम पूरा नहीं होने की वजह से पानी की समस्या का सामना कर रहे हैं. इसी दौरान अध्यक्ष के एक परिजन ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोग आक्रोशित हो गए और वहीं धरना देकर बैठ गए.

हम आपके पास वोट मांगने नहीं आए
हालांकि पानी के इस मामले में विधायक जयवर्धन सिंह आश्वासन दे चुके थे कि जल्द ही अधिकारियों से बात कर समस्या का समाधान करवाएंगे. लेकिन पानी की समस्या से परेशान लोग अपनी व्यवस्था सुनाने अध्यक्ष आरती महेंद्र शर्मा के घर पहुंचे थे. इसी दौरान अध्यक्ष के एक परिजन ने लोगों से कह दिया कि वह लोगों से वोट मांगने नहीं पहुंचे. यह सुनते ही नागरिकों के गुस्से का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. 

धमाकों से गूंजा कलेक्ट्रेट, एक के बाद एक फटी 10 बैटरियां, इस वजह से हुआ हादसा

लोगों का विरोध नहीं थमा
गुस्साएं नागरिकों अध्यक्ष आरती शर्मा के ससुर और ब्लॉक कांग्रेस पुरुषोत्तम शर्मा और सीएमओ किशन सिंह ठाकुर के लाख समझाने के बावजूद लोग चुप नहीं हुए. गौरतलब है कि राघौगढ़ में सामने आया यह घटनाक्रम इसलिए भी चर्चा में है, क्योंकि इस क्षेत्र से लगातार दिग्विजय परिवार विधायक और उनके समर्थक नगरपालिका अध्यक्ष बनते आए हैं. वर्तमान में भी दिग्विजय सिंह के करीबी पुरुषोत्तम शर्मा की पुत्रवधु अध्यक्ष हैं.

WATCH LIVE TV