पत्नी ने पूछा खाना क्यों नहीं खा रहे हो? इसी बात पर पति ने उसे और खुद को मारी गोली

पुलिस के मुताबिक वर्षा ने जब पति विनोद से खाने के बारे में पूछा तो वह चिल्ला दिया था. 

पत्नी ने पूछा खाना क्यों नहीं खा रहे हो? इसी बात पर पति ने उसे और खुद को मारी गोली
सांकेतिक तस्वीर

मुरैना: मुरैना जिले में एक पति ने मामूली विवाद को लेकर पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, फिर खुद को भी गोली मार ली. घटना गुरुवार रात 9 बजे की बताई जा रही है.  सीतापुर के रहने वाला विनोद गुर्जर 22 साल पवाया रोड पर रहता था. गुरुवार की रात उसकी पत्नी वर्षा 20 साल ने विनोद से पूछा कि वह खाना क्यों नहीं खा रहा है.

लव जेहाद कानून पर बोलीं कंगना- यह प्यार करने वालों के लिए नहीं, धोखा देने वालों के लिए है

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और विनोद ने पहले पत्नी को गोली मारी, फिर खुद को भी. पड़ोसी गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल ले गए और पुलिस को घटना की सूचना दी गई. डॉक्टरों ने विनोद को मृत घोषित कर दिया, जबकि वर्षा का इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक वर्षा ने जब पति विनोद से खाने के बारे में पूछा तो वह चिल्ला दिया था. पत्नी ने भी पलटकर कुछ कह दिया. कहा.सुनी के बाद पत्नी वॉशरूम चली गई.जब वह बाहर निकली तो पति ने कट्‌टे से उस पर फायर कर दिया. कट्‌टे से निकली गोली वर्षा के पेट में जा लगी.

भोपाल में लव जेहादः ''आदिल खान मेरी मौत का जिम्मेदार...'' लिख पूजा ने लगाई फांसी

गोली मारने के बाद पत्नी को मरा हुआ समझ विनोद घबरा गया. वह घर की छत पर गया और खुद के सीने में भी उसी कट्टे से गोली मार ली. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जेएएच अस्पताल में भर्ती पत्नी का शुक्रवार को ऑपरेशन कर पेट से गोली निकाली गई. पुलिस को विनोद के घर की छत से वह कट्‌टा मिला है, जिससे इस वारदात को उसने अंजाम दिया.

WATCH LIVE TV