33 KV लाइन की चपेट में आने से युवक और घोड़े की मौत, बेटा घायल, लोगों ने किया चक्काजाम
Advertisement

33 KV लाइन की चपेट में आने से युवक और घोड़े की मौत, बेटा घायल, लोगों ने किया चक्काजाम

देवरी मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों की लापरवाही ने बुधवार को घोड़ा और बग्गी मालिक की जान ले ली. जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल है. जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. घटना देवरी तहसील के महाराजपुर थाना क्षेत्र की है.

गुस्साए लोगों ने रोड पर शव रखकर चक्काजाम किया

अतुल अग्रवाल/सागर: देवरी मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों की लापरवाही ने बुधवार को घोड़ा और बग्गी मालिक की जान ले ली. जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल है. जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. घटना देवरी तहसील के महाराजपुर थाना क्षेत्र की है. घटना से गुस्साए परिजनों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया. 

fallback

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम 5 बजे पनारी निवासी लखन लाल पिता श्रीराम बंसल शादी समारोह में घोड़ा-बग्गी लेकर जा रहा था, जिसमें उसका बेटा शिवम बंसल भी सवार था. पनारी तिराहा महाराजपुर शांति नगर के पास 33 केवी लाइन के तार इतने नीचे थे कि बग्गी तारों के संपर्क में आ गई और तेजी से उसमें करंट फैल गया. इससे लखन और घोड़ी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं शिवम को घायल अवस्था में देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

खेत से मिला डीजल! खबर मिलते ही टूट पड़ी भीड़, बाल्टी भर- भरकर ले गए लोग

लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
इस घटना के बाद अगले दिन गुरुवार को परिजनों और गांव वालों ने महाराजपुर झमारा रोड पर मृत युवक का शव रखकर चक्का जाम किया जिसमें मांग की लापरवाह बिजली ठेकेदार पर एफआईआर हो व लाइनमैन को हटाने की कार्रवाई हो.

 प्रशासन ने मांगी मांगें
ग्रामीणों द्वारा चक्का जाम सुबह से करीब 6 घंटे तक चला, जिसमें आवागवन पूर्णतः बंद रहा. इसकी जानकारी मिलने पर देवरी एसडीओपी पूजा शर्मा व बिजली विभाग की एई सुबुद्धि चढार परिजनों व ग्रामीणों से बात करने पहुंचीं. परिजनो की दोनों मांग को पूरा कराने का आशवासन दिया और घटनास्थल का निरीक्षण किया. तब कहीं जाकर परिजनों व ग्रामीणों ने चक्का जाम खत्म किया.

WATCH LIVE TV

Trending news