युवक ने पत्नी के सामने उसकी सहेली की हत्या की, कारण सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement

युवक ने पत्नी के सामने उसकी सहेली की हत्या की, कारण सुलझाने में जुटी पुलिस

शहर के थाना चिमंनगंज क्षेत्र अंतर्गत इंदिरा नगर मकोड़िया आम स्थित एक नमकीन की दुकान के बाहर देर शाम सिरफिरे युवक ने अपनी पत्नी की सहेली की हत्या कर दी.

 

युवक ने पत्नी के सामने उसकी सहेली की हत्या की, कारण सुलझाने में जुटी पुलिस

राहुल राठौड़/ उज्जैन: शहर के थाना चिमंनगंज क्षेत्र अंतर्गत इंदिरा नगर मकोड़िया आम स्थित एक नमकीन की दुकान के बाहर देर शाम 7 बजे तब सनसनी फैल गई, जब बीच बाज़ार पति-पत्नी के आपसी विवाद में पत्नी की सहेली की पति ने चाकू घोंप कर हत्या कर दी और मौके से आरोपी पति फ़रार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है और आरोपी की पत्नी की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

इस तारीख को पेश होगा शिवराज सरकार का लेखाजोखा, बजट में दिखेगी 2023 की झलक

हत्या का कारण पता लगाएंगे
थाना प्रभारी जितेंद्र भास्कर ने बताया कि पति-पत्नी का लंबे समय से विवाद चल रहा था. आज अचानक मार्केट में गुस्साए पति ने उसकी पत्नी की सहली की हत्या कर दी. पूरे मामले को जांच में लिया है और जांच की जा रही है कि पत्नी की सहेली की हत्या करने के पीछे क्या कारण रहा होगा? शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया है. 

बीए की पढ़ाई कर रही थी मृतका
24 वर्षीय मृतिका जिले की बडनगर तहसील अंतर्गत ग्राम सिलोदा की रहने वाली थी. जिसका नाम पूजा शर्मा पिता आनंदी लाल शर्मा है. वो उज्जैन में बीए की पढ़ाई निजी कॉलेज से कर रही थी. करीब शाम 7 बजे करीब अपनी दोस्त निधि खटीक के साथ मार्केट में गाड़ी से घूमने निकली थी. उसी दौरान एक नमकीन की दुकान के बाहर निधि का पति पहुंच गया व किसी बात को लेकर निधि से विवाद करने लगा. बात बिगड़ती गई और इसी बीच आरोपी पति श्याम खटीक ने पत्नी निधि की साथी पूजा की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. 

नहीं देखा होगा CM बघेल का ऐसा कूल लुक, जींस, टीशर्ट और चश्मा लगाकर दौड़ाई बाइक

कुख्यात आरोपी का भाई पति!
हत्या का आरोपी श्याम कुख्यात बदमाश रंजीत खटीक का भाई बताया जा रहा है. जिसका पत्नी से विवाद होता रहता था और दोनों के विवाद के बीच मे मृतिका की कुछ न कुछ भूमिका थी. जिसका पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि निधि खटीक ने ही राहगीरों की मदद से सहेली पूजा को अस्पताल पहुंचाया. 

WATCH LIVE TV

Trending news