दो कारों के टकराने से सड़क किनारे चल रहे युवक की हुई मौत, पुलिस उलझन में कि दोषी कौन?
Advertisement

दो कारों के टकराने से सड़क किनारे चल रहे युवक की हुई मौत, पुलिस उलझन में कि दोषी कौन?

भोपाल में हुए एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. इस एक्सीडेंट में एक कार ने दूसरी कार को टक्कर मार दी थी, जिसमें सड़क किनारे एक व्यक्ति की मौत हो गई.

दो कारों के टकराने से सड़क किनारे चल रहे युवक की हुई मौत, पुलिस उलझन में कि दोषी कौन?

वासु चौरे/भोपाल: भोपाल में हुए एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. इस एक्सीडेंट में एक कार ने दूसरी कार को टक्कर मार दी थी, जिसमें सड़क किनारे एक व्यक्ति की मौत हो गई. इनमें से एक कार वाला फरार हो गया. अब पुलिस उलझन में पड़ गई है. क्योंकि  360 डिग्री घूमी दूसरी कार की चपेट में आने से युवक की मौत हुई थी. हालांकि एक कार ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया. लेकिन पुलिस की उलझन कम नहीं हुई है.

सिंधिया को हराने वाले केपी यादव का लेटर बम, ''महाराज'' के लोग बिगाड़ रहे BJP का माहौल

सीसीटीवी फुटेज आया सामने
इस हादसे का CCTV फुटेज भी सामने आया है लेकिन इसके बाद भी पुलिस यह नहीं समझ पा रही है कि मुख्य आरोपी कौन है, या असल में गलती किसकी थी. ऐसे में एक के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पुलिस दूसरे कार ड्राइवर को लेकर भी अब कानून के जानकारों की मदद ले रही है.

देखिए घटना का सीसीटीवी वीडियो

सड़क किनारे खड़े शख्स की मौत
दरअसल मामला कोलार थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुए एक्सीडेंट का है. बुधवार सुबह करीब सवा दस बजे 12 नंबर स्टॉप इलाके में रहने वाला 25 साल का राजेंद्र भलराव दानिश नगर चौराहे पर खड़ा था. इसी दौरान, उसे एक कार ने टक्कर मार दी. गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई. 

MP Weather Today: इन जिलों में बारिश, ओलावृष्टि का अलर्ट, फिर से बढ़ेगी ठंड!

इस कारण उलझी पुलिस
इस मामले में आरोपी बनाए गए नंदकिशोर ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि मैं तो अपनी साइड से जा रहा था. दूसरी कार वाला गलत दिशा से आया. जिससे मैं कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और मेरी कार करीब 360 डिग्री घूम गई. इस बात की शिकायत नंदकिशोर ने हेल्पलाइन में भी की है. इधर, पुलिस का कहना है कि घटना के CCTV फुटेज आए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news