close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने जहर खाकर की जान देने की कोशिश, आरोपी के डर से परिवार ने साधी चुप्पी

मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक बार फिर एक सनसनी खेज मामला सामने आया है, जहां छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है.

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने जहर खाकर की जान देने की कोशिश, आरोपी के डर से परिवार ने साधी चुप्पी
लड़की के साथ 2 साल से छेड़छाड़ कर रहा था युवक

सतनाः मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक बार फिर एक सनसनी खेज मामला सामने आया है, जहां छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है. घटना के बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना उचेहरा थाने के रगला गांव की है, कथित आरोपी गांव का ही दबंग है. जिसके डर से पीड़ित परिवार पुलिस में शिकायत तक दर्ज कराने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था.

सतना जिले के रगला गांव मे 14 वर्षीय किशोरी पिछले दो सालों से छेड़छाड़ से परेशान थी. गांव के दंबग युवक ने किशोरी का घर से निकलना दूभर कर दिया था. लड़की ने आठवीं की परीक्षा पास करने के बावजूद पिछले साल स्कूल जाना छोड़ दिया, इसके बावजूद आरोपी आए दिन परेशान कर रहा है. दो वर्षों से लड़की जुल्म सहती रही और आखिरकार तंग आकर जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. किशोरी को गंभीर हालत में परिजन जिला अस्पताल लाए, जहां उपचार जारी है.

देखें LIVE TV

नौकरी का झांसा देकर एक समाजसेवी ने महिला से किया बलात्कार

किशोरी ने परिजनों को बताया कि गांव के ही शिब्बू नाम का युवक दो साल से परेशान कर रहा था. कथित आरोपी गांव का दबंग है. ऐसे में पीड़ित परिवार इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज नही कराई है. हालांकि इस मामले में भले ही पुलिस में शिकायत दर्ज न हुई हो, इसके बाबजूद सतना पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लिया और जिला अस्पताल चौकी प्रभारी को शून्य में कायमी कर पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज करने की बात कही और जल्द अपराध दर्ज कर कानूनी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

झांसी : रेप पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस में मिट्टी का तेल डालकर किया आत्‍मदाह का प्रयास

बहरहाल, पीड़ित परिवार डरा सहमा हुया है. कथित आरोपी गांव का दबंग है. ऐसे में पीड़ित परिवार पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने से कतरा रहा है. हालांकि, मामला आत्महत्या के प्रयास का है ऐसे में पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही मामला भी दर्ज कर सकती है.