पत्नी और बेटे के लापता होने से परेशान था युवक, थाने पहुंचकर खुद को लगाई आग...

मामला फिजिकल थाने का है. जहां पहुंचे व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली, जिसके बाद पूरे थाने में हड़कंप मच गया.

पत्नी और बेटे के लापता होने से परेशान था युवक, थाने पहुंचकर खुद को लगाई आग...
पत्नी और बच्चे के लापता होने से परेशान था राजेश जाटव

शिवपुरीः मध्य प्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) में पत्नी और बेटे के लापता होने से परेशान युवक ने खुद को आग लगा ली. मामला फिजिकल थाने का है. जहां पहुंचे व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली, जिसके बाद पूरे थाने में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि राजेश ने पत्नी को 2 साल के बेटे के साथ बस में बैठाकर मनपुरा गांव भेजा था, लेकिन वह दोनों वहां नहीं पहुंचे. जिसके बाद उसने तलाश शुरू की, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी जब पत्नी और बच्चे नहीं मिले तो राजेश फिजिकल थाना पहुंचा और खुद को आग के हवाले कर दिया.

आरोप है कि फिजिकल थाने से उसे सिटी कोतवाली भेजा गया, वहां पहुंचने पर उसे फिजिकल थाने भेजा गया. इससे परेशान होकर उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद राहगीरों की मदद से आग बुझाई और जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि आत्मदाह करने के लिए राजेश को उसके एक साथी ने उकसाया. उसी ने राजेश को पेट्रोल भी दिया था. 

रतलाम: बच्ची को बचाने के लिए मां ने कुएं में लगा दी छलांग, फिर...

मिली जानकारी के मुताबिक युवक शिवपुरी के फतेहपुर इलाके का रहने वाला है. पीड़ित का कहना है कि उसने अपनी पत्नी और 2 साल के बच्चे को मैनपुरा जाने के लिए बस में बैठाया था, लेकिन वह वहां नहीं पहुंचे. ऐसे में जब वह अपनी पत्नी और बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने कोतवाली पहुंचा तो उसे फिजिकल थाना जाने को कहा गया. पत्नी और बच्चे के गुमशुदा होने से पहले ही परेशान राजेश की जब पुलिस ने नहीं सुनी तो परेशान होकर उसने खुद को आग लगा ली.