close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: ग्वालियर के पास गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रक से टकराई, बड़ा हादसा होने से बचा

यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ है जिसमें ट्रेन के गेट पर बैठे लोग घायल हो गए है. घायलों को मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों और पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां  दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

MP: ग्वालियर के पास गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रक से टकराई, बड़ा हादसा होने से बचा
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ग्वालियर के रायरू बिरलानागर के बीच जबलपुर से निजामुद्दीन की ओर जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रक से टकरा गई. यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ है जिसमें ट्रेन के गेट पर बैठे लोग घायल हो गए है. घायलों को मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों और पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां  दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़ फरार हो गया है. वहीं एक बड़ा हादसा होने से बच गया है. 

ग्वालियर की पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के रायरू के पास यह हादसा हुआ. झांसी से ग्वालियर होती हुई दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन की तरफ जाने वाली ट्रेन गोंडवाना एक्सप्रेस रात 2 बजे के बाद ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी जिसमें कई यात्री दिल्ली की तरफ जाने के लिए सवार हुए थे.  ट्रेन ग्वालियर से चलने के बाद रायरू बिरलानागर के बीच पहुंची ही थी कि तभी एक डंपर ट्रक चालक लापरवाही से उस ट्रक को बैक करते हुए रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचा. उसी वक्त यहां ट्रेन आ गई और ट्रक ट्रेन से जा टकराया. ट्रैक के पास ट्रैन के गेट पर बैठे 10 लोग घायल हो गए. 

कारोबारी बाइकर युवक से गनमैन की एंट्री को लेकर हुआ विवाद, सीधे मार दी सिर में गोली

बता दें कि हादसे की जानकारी लगते ही आरपीएफ पुलिस और रेलवे के अधिकारी मौके पर जा पहुंचे. घायलों का इलाज चल रहा है लेकिन वहीं दो लोग दलप्रीत और मनीष की हालत गंभीर बताई जा रही है. ट्रक की नम्बर प्लेट आंध्र प्रदेश की है और ट्रक चालक हादसे के बाद ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया है. फिलहाल बड़ा हादसा होने से बच गया है. वहीं पुलिस ने ट्रक को जप्त कर कार्रवाही शुरू कर दी है. साथ ही सभी घायलों की जानकारी जुटाने के बाद रेलवे की ओर से मुआवजा दिए जाने की बात भी सामने आई है.