जीत के बाद काम पर लौटे तुलसी सिलावट, कोरोना को लेकर ली पहली बैठक

इंदौर के शहरी इलाकों के साथ साथ अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना अपने पैर पसार रहा है. इसी के चलते पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट ने ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ते कोरोना को देखते हुए समीक्षा बैठक की. 

 जीत के बाद काम पर लौटे तुलसी सिलावट, कोरोना को लेकर ली पहली बैठक
तुलसी सिलावट

इंदौर: मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की आचार संहिता 29 सितंबर को लागू हुई थी. जिसके बाद से ही कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में आये सभी मंत्री और विधायक शासकीय कार्यों से दूर होकर चुनावी तैयारियों में लग गए थे. इसी के चलते पूर्व मंत्री और वर्तमान सांवेर सीट से विधायक तुलसी सिलावट भी सरकारी कार्यों और बैठकों से दूर रहे. 29 सितंबर के पूरे दो महीने बाद 29 नवंबर को तुलसी सिलावट ने दोबारा काम संभाल लिया है. उन्होंने रविवार को अपनी पहली बैठक कोरोना को लेकर की. 

ये भी पढ़ें-ठंड में सेहतमंद रहना है तो खाइए यह फल, पेट और कब्ज की परेशानी भी होगी दूर

इंदौर के ग्रामीण इलाकों में बढ़ता कोरोना 

इंदौर के शहरी इलाकों के साथ साथ अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना अपने पैर पसार रहा है. इसी के चलते पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट ने ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ते कोरोना को देखते हुए समीक्षा बैठक की. इस बैठक में सीएमएचओ प्रवीण जड़िया समेत स्वास्थ्य विभाग के कई अधिकारी मौजूद रहे. बैठक में तुलसी सिलावट विभागीय तैयारियों को लेकर नाखुश नजर आए. 

18 दिन तक पार्टी नेताओं का आभार जताते रहे सिलावट 
3 सितंबर को हुए मतदान के बाद 10 नवंबर को नतीजे घोषित हो गए थे. जिसमें सिलावट ने भारी मतों से अपनी जीत दर्ज की थी. 10 तारीख को आए नतीजों के बाद से ही करीब 18 दिन तक सिलावट घर-घर जाकर अपने कार्यकर्ताओं और जनता का आभार जताने में व्यस्त रहे. 

ये भी पढ़ेंः कोविड सेंटर से भाग निकला संक्रमित कैदी, चंद घंटों में पुलिस ने पकड़ा

ये भी पढ़ेंः महिलाएं मोबाइल में रखें ये 5 APPS, अपराधियों से लड़ने में होंगे मददगार

ये भी पढ़ेंः 1 दिसंबर से हो रहे हैं ये 6 बड़े बदलाव, आम आदमी पर पड़ेगा सीधा असर

ये भी देखेंः Video: सुकमा हमले में शहीद हुए जवान का आखिरी सफर,श्रद्धांजली देने पहुंचे गृहमंत्री

ये भी देखेंः Video: MPCG की 30 बड़ी खबरें सिर्फ 3 मिनट में देखिए सुपरफास्ट अंदाज में...

Watch LIVE TV-