'ये रिश्ता क्या...' की एक्ट्रेस गांव-गांव जाकर मांग रही हैं वोट, MP इलेक्शन में खड़े हैं भाई
Advertisement

'ये रिश्ता क्या...' की एक्ट्रेस गांव-गांव जाकर मांग रही हैं वोट, MP इलेक्शन में खड़े हैं भाई

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का सिलसिला थम चुका है. 28 नवंबर को वोटिंग होने जा रही है.

मोहिना कुमारी स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होने वाले शो 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में नजर आती हैं. (फोटो साभाार: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को वोटिंग होने जा रही है. इससे 48 घंटे पहले खुले तौर पर चुनाव प्रचार थम गया है. अब राजनीतिक दलों के उम्मीदवार अपने समर्थकों सहित घर-घर जाकर के वोट मांग रहे हैं. इसी कड़ी में टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह भी अपने भाई दिव्यराज सिंह के लिए रीवा जिले की सिरमौर विधानसभा में डोर टू डोर जाकर दस्तक दे रही हैं.

छोटे पर्दे के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से कीर्ति सिंघानिया के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली 30 साल की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह मध्यप्रदेश के रीवा के पूर्व राजघराने की राजकुमारी हैं. उनके पिता पुष्पराज सिंह रीवा के पूर्व महाराजा और कांग्रेस पार्टी के नेता हैं. वहीं, बड़े भाई दिव्यराज सिंह मौजूदा विधायक हैं. दिव्यराज अपने जिले की सिरमौर सीट से बीजेपी के ही टिकट पर दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं.

fallback
सिरमौर विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार दिव्यराज सिंह.

मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मैं अपने भाई के प्रचार के लिए तैयार हूं. न केवल इसलिए कि वह मेरा भाई है बल्कि इसलिए भी कि वह अपने चुनाव क्षेत्र में किए गए कार्यों के लिए हर तरह के समर्थन के योग्य है. मुझे तुम पर गर्व है दिव्यराज सिंह'

fallback
चुनाव प्रचार के लिए जाती हुईं टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

चुनाव प्रचार के दौरान मोहिना सिंह अपने समर्थकों के साथ गांवों में जनता से वोट मांगने पहुंचीं. इस दौरान इस एक्ट्रेस ने अपने भाई की तरफ से कराए गए विकास कार्यों का गिनाया. साथ ही लोगों को संबोधित करते हुए मोहिना ने कहा, ''पांच साल में बहुत काम कराया है. हम मानते हैं कि बहुत काम बाकी भी है, जो आने वाले दिनों में पूरा करा दिया जाएगा.''

fallback
मोहिना कुमारी सिंह की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. (फोटो: सोशल मीडिया)

गुपचुप हुई शाही सगाई
टीवी शो 'डांस इंडिया डांस 3' से बतौर डांसर अपने करियर का आगाज करने वाली मोहिना कुमारी सिंह पिछले महीने की अपनी इंगेजमेंट को लेकर सुर्खियों में थीं. खबर है कि मोहिना ने गुपचुप सगाई कर ली है. वह इसी साल के आखिर में शादी के बंधन में बंध सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोहिना अपने को-एक्‍टर ऋषि देव को डेट कर रही थीं. हालांकि, मोहिना के परिवार ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है. यह एक्ट्रेस 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में नक्ष की पत्‍नी कीर्ति के किरदार में नजर आती हैं.

Trending news